groom got angry bride on seeing

दूल्हे को देखते ही दुल्हन का ठनका माथा, भरे स्टेज पर करने लगी ये काम! पिता ने ढूंढा था सरकारी नौकरी वाला दमाद, लेकिन..

दूल्हे को देखते ही दुल्हन का ठनका माथा, भरे स्टेज पर करने लगी ये काम! groom got angry bride on seeing

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : September 25, 2022/8:47 pm IST

नईदिल्ली। groom got angry bride मां बाप अपने बेटी के लिए अच्छा वर की तलाश करते है। कई लोगों के मां बाप चाहते है कि उनके दमाद सरकारी नौकरी वाला हो। वहीं कई लोग ये चाहते है के दमाद अच्छा पैसा वाला है। वहीं हर लड़की का सपना होता है कि उसका पति अच्छा और हैंडसम हो। लेकिन एक वायरल हो रहे वीडियो को देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

Read More: इन पदों के लिए 10वीं पास भी कर सकते है आवेदन, एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया में निकली बंपर वैकेंसी 

groom got angry bride दरअसल, मां बाप ने दुल्हन की शादी एक युवक से तय कर दी थी, लेकिन दुल्हन दूल्हे को देखी तक नहीं थी। वो शादी के दिन ही दूल्हे को स्टेज पर देखा। जिसके बाद वो खुद हैरान हो गई और उसका दिल टूट गया।

Read More: सीएम अशोक गहलोत ने सियासी उठापटक के बीच लिया बड़ा फैसला, किसी को नहीं था अचानक करेंगे ऐसा ऐलान

जानकारी के अनुसार मायके वाले बारात स्वागत कर चुके थे और सारे बराती मैरीज हॉल पहुंच कर दुल्हन का आने का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान दूल्हा स्टेज पर दुल्हन का इंतजार कर रहा होता है। इसी बीच दुल्हन की एंट्री होती है और फिर दुल्हन स्टेज पर चढ़ने के लिए आगे बढ़ती है और दूल्हे को हाथ पकड़ने के लिए कहती है। आपको बता दें कि ये शादी अरेंज मैरिज है। हैरानी की बात ये है कि दुल्हन कभी दूल्हा को नहीं देखी थी। जैसे ही वह दूल्हे को देखती है, उसका मुंह सूख जाता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन की जोड़ी काफी बेमेल है।

Read More: स्टेज पर सरेआम प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास के साथ किया ये काम, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही कटा बवाल

बता दें कि वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इसके साथ वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ’सरकारी जॉब और दुख, दर्द, पीड़ा।’ लोग वीडियो देखकर कह रहे हैं कि लड़की के पिता ने सरकारी नौकरी देखकर अपनी बेटी की जिस लड़के से शादी करवाई है, वह बिल्कुल भी लड़के से मेल नहीं खाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by FunTaap Official 😎 (@funtaap)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक