groom himself bride's veil pick got shocked

नहीं देखा होगा ऐसा दूल्हा, भरे मंडप में खुद ही दुल्हन की घूंघट उठाकर करने लगा ऐसा काम, देखकर आप भी रह जाएंगे दंग

नहीं देखा होगा ऐसा दूल्हा, भरे मंडप में खुद ही दुल्हन की घूंघट उठाकर करने लगा ऐसा काम! groom himself bride's veil pick got shocked

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : October 17, 2022/7:53 pm IST

नईदिल्ली। groom himself bride’s veil pick got shocked  भारत में शादी रिति रिवाज और कई रस्मों के साथ निभाया जाता है। शादी को लेकर दूल्हा ही नहीं दुल्हन भी उस पल का इंतजार करते रहती है। महीनेभर पहले दुल्हन अपनी शादी को लेकर तैयारियों में जूटी होती है। वहीं दूल्हा भी तमाम तरह की तैयारियां करते है। भारत में हल्दी से लेकर विदाई तक हर तरह की रस्में निभाई जाती है। फिर बाद में सब एक कैमरे में कैद हो जाते है।

Read More: IND vs AUS : आखिरी ओवर में शमी ने बरपाया कहर, ताबड़तोड़ विकेट लेकर पलट दिया गेम, भारत ने जीता मैच

groom himself bride’s veil pick got shocked  वहीं कई दूल्हा दुल्हन ऐसे होते है जो अपनी शादी के दिन ही मस्ती करते रहते है। सोशल मीडिया पर आप भी कई प्रकार के वीडियो देखें होंगे जिसमें शादी के दौरान दुल्हा दूल्हन एक दूसरे को इशारा करते है, तो वहीं कई कपल कुछ ऐसी ​हरकत करते है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More: मां ने 2 साल के बच्चे के साथ किया ऐसा काम, मासूम ने थाने में दर्ज कराई शिकायत, वीडियो वायरल

वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन घूंघट उठाने की कोशिश कर रही होती है वहीं दूल्हा अपना सेहरा पहने हुए दुल्हन की एक झलक देखने को तरसता रहता है। दुल्हन को देखते ही दूल्हा ने ऐसे रिएक्शन दिए। जिसे देखने के बाद आपकी भी हंसी छुट जाएगी।

Read More: झूले पर चढ़कर ऐसी हरकत कर रही थी उर्फी जावेद, तभी गिर गई रपटकर, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

दरअसल, दूल्हा दुल्हन दोनों एक साथ बैठे होते है। तभी दूल्हा दुल्हन को देखने के लिए खुद ही घूंघट को हटाकर देखने लगता है। जिसके बाद देखते ही अचानक पीछे खड़ी एक लड़की ये सब देखकर खूब हसंती है। दूल्हा भी खुद की हालत पर हंसने लगता है। वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक हजारों व्यूव मिल चुके है कई लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक