groom protest in the middle of the road

दुल्हन लाने निकले दूल्हे को बीच सड़क पर देना पड़ गया धरना, बारातियों ने भी दिया साथ, जानिए क्या है पूरा मामला

groom who came out to bring the bride had to protest on the middle of the road :जिसकी वजह से दूल्हा नाराज हो गया और धरने पर बैठ गया

Edited By :   Modified Date:  December 7, 2022 / 09:22 PM IST, Published Date : December 7, 2022/9:19 pm IST

groom protest in the middle of the road: सोशल मीडिया में इन दिनों एक अनोखी शादी की खबर जमकर वायरल हो रही। जिसमे एक दूल्हा बारातियों  के साथ धरने पर बैठ गया। इसकी पीछे की वजह जान कर आप भी हैरान रह जाएंगे। बता दें कि जिस रस्ते से दूल्हा बरात लेकर जाने वाला था वह इतना ख़राब था कि उस पर से जाना संभव ही नही था। जिसकी वजह से दूल्हा नाराज हो गया और धरने पर बैठ गया। जिसके बाद कहने लगा कि पहले सड़क बनाई जाए फिर शादी करुगा।

यह भी पढ़े :अन्य मुद्राओं की तुलना में रुपये का उतार-चढ़ाव कम, विदेशी मुद्रा भंडार संतोषजनक :

पूरी मामल उत्तराखंड के हल्द्वानी की है

groom protest in the middle of the road; दूल्हे की इस जिद को देखकर दुल्हन पक्ष डर गया और दूल्हे को अपनी जिद छोड़ने को कहा लेकिन फिर भी दूल्हा नहीं माना। थोड़ी देर बाद जब दूल्हे का गुस्सा शांत हुआ तब जाकर शादी करने के लिए राजी हुआ। बता दें कि ये पूरी मामल उत्तराखंड के हल्द्वानी की है। जहां करीबन पिछले एक महीने से रास्ता बंद है। रास्ता ख़राब होने की वजह से दूल्हा जिसका नाम राहुल है उसने आखिर कर बरात पैदल ले जाने का ही फैसला किया और थ्री-पीस सूट व सहरा पहने राहुल अपनी दुल्हन को लेने निकल पड़े।

यह भी पढ़े :बाएं अंगूठे में चोट के बाद स्कैन के लिए गए रोहित

बरात सकुशल वापस दुल्हन के साथ लौटी

groom protest in the middle of the road: शादी के दौरान बारातियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। लेकिन आखिर कर शादी हो ही गई। दुल्हन तक पहुंचने के लिए बारातियों को करीब एक किलोमीटर का धूल-मिट्टी से भरा पैदल रास्ता और चढ़ाई चढ़कर बरात पसौली गांव ले जानी पड़ी। जहां शादी की रस्म को पूरा करके बरात सकुशल वापस दुल्हन के साथ कोटाबाग लौट गई।