Groom ran away on Suhagrat, Bride Make Relation with Devar

सुहागरात पर ही रफ्फूचक्कर हो गया पति, तन्हाई में दुल्हन ने देवर के साथ किया ऐसा काम, जानिए पूरा मामला

Groom ran away on Suhagrat, Bride Make Relation with Devar

Edited By :   Modified Date:  January 1, 2023 / 10:04 PM IST, Published Date : January 1, 2023/10:04 pm IST

नई दिल्ली। Groom ran away on Suhagrat खूब सारे बोल्ड सीन, ट्रायंगल लव-स्टोरी, नॉन-फैमिली ड्रामा, अकेले में देखी जाने वाली वेब सीरीज…, इस तरह के तमाम कमेंट्स अगर किसी एक वेब सीरीज के लिए सुनने हों, तो आप उल्लू ऐप की नई पेशकश पर गौर फरमा सकते हैं। देवर-भाभी का रिलेशन, सुहागरात पर मनमुटाव और ऐसी तमाम बातें नई वेब सीरीज ‘दोराहा’ में देखने को मिलेंगी। शर्त बस इतनी है कि इसे आप मोबाइल या टैब पर अकेले में देखें। अगर फैमिली के साथ घर पर टीवी स्क्रीन पर इसका मजा लेना चाहते हैं, तो घरवालों खासकर बच्चों को कुछ घंटों के लिए बाहर भेज दें।

Read More : Giorgia Andriani की न्यू ईयर सेलिब्रेशन की ये तस्वीरें उड़ा देंगी होश

Groom ran away on Suhagrat रोमांच और इंटीमेट सीन्स से भरी इस वेबसीरीज की कहानी दर्शकों को अपनी ओर खींचती नजर आ रही है। ‘ए’ सर्टिफिकेट की वेब सीरीज के लिए मशहूर उल्लू एप पर आई ‘दोराहा’ की कहानी एक नवविवाहित जोड़े और उनके प्यार और हवस को दिखाती है। इसकी कहानी कुछ ऐसी है कि सुहागरात से पहले पति अपनी पत्नी को छोड़कर भाग जाता है और मौके का फायदा उठा उस औरत का देवर अपनी भाभी के साथ संबंध बना लेता है।

Read More : शिक्षकों के लिए खुशखबरी! प्रदेश में असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर बंपर भर्ती, यहां देखें आवेदन की तारीख और प्रक्रिया

जाने अनजाने में बने इस संबंध का पता जब उस औरत को चलता है तो वह भी अपने देवर को स्वीकार कर लेती है। मगर कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब एक ओर उसका देवर अपने ही भाई की प्रेमिका से शादी कर लेता है, तो वहीं दूसरी और उस औरत का भागा हुआ पति वापस घर लौट आता है। इस पूरी सीरीज में कई तरह के बोल्ड सीन्स दिखाए गए हैं।

Read More : बार्बी डॉल ने न्यू ईयर सेलिब्रेशन में लगाया ग्लैमर का तड़का, बोल्ड अदाएं देख मचल जाएगा मन 

इस वेब सीरीज की पूरी कहानी चार लोगों के इर्द-गिर्द घूमते नजर आती दिख रही है। जिसमें भरपूर ट्विस्ट एंड टर्न है। फिल्म का मुख्य किरदार शेखर जो अपने प्यार और परिवार के बीच परेशान है शादी के अचानक बाद अपनी नई नवेली दुल्हन को सुहागरात से पहले ही छोड़कर भाग जाता है। इस बात से अनजान उसकी पत्नी पलकें बिछाए अपने पति की राह ताकती रहती है। शेखर के भाग जाने के बाद घरवाले बहू को लेकर परेशान हो जाते हैं, लेकिन मौके का फायदा उठा देवर अपनी भाभी के साथ संबंध बना लेता है।