Groom Shocked to See Bride on Suhagrat, Dulhan ko dekh dulha Hairan

दुल्हन का घूंघट उठाते ही दूल्हे का जोश हो गया ठंडा, कहा- मर जाउंगा जहर खाकर, लेकिन…

Groom Shocked to See Bride on Suhagrat : दुल्हन का घूंघट उठाते ही दूल्हे का जोश हो गया ठंडा, कहा- मर जाउंगा जहर खाकर

Edited By :   Modified Date:  February 5, 2023 / 09:53 PM IST, Published Date : February 5, 2023/8:52 pm IST

संभल: Groom Shocked to See Bride on Suhagrat लड़के वाले हंसी खुशी अपने बेटे की शादी कर दुल्हन को घर ले आये। घर की महिलाओं ने दुल्हन को गाड़ी से उतारा और घर में प्रवेश कराया। लेकिन तभी कुछ ऐसा हुआ कि दुल्हे के साथ-साथ पूरे परिवार वालों के होश उड़ गए। इतना ही नहीं दूल्हा अब जहर खाकर मरने की बात कर रहा है। दरअसल, लड़की वालों ने दूल्हे के साथ किसी और लड़की की शादी कर दी थी। ये पूरा मामला यूपी के संभल जिले के हजरतनगर गढ़ी थाना क्षेत्र के गांव कटौनी का है।

Read More : कोचिंग सेंटर में अचानक लगी आग, शीशा तोड़कर बाहर आ रहे लोग, इलाके में मचा हड़कंप 

Groom Shocked to See Bride on Suhagrat मिली जानकारी के अनुसार यहां के रहने वाले युवक की कैलादेवी क्षेत्र के गांव अमावती में बारात गई थी। अगले दिन दूल्हा अपनी दुल्हन को विदा कराकर घर ले आया। नाते-रिश्तेदार दुल्हन का चेहरा देखना चाहते थे। घर के लोगों ने जैसे ही दुल्हन का घूंघट उठाया तो सब को भौचक्का रह गया। परिवार की महिलाओं ने कहा कि शादी से पहले उन्हें दूसरी लड़की दिखाई गई थी जबकि शादी दूसरी लड़की से कर दी। इस पर दूल्हा व उसके परिवार के लोग अमावती गांव पहुंचे और दुल्हन को लौटा दिया। मामले को निपटाने के लिए पंचायत बैठाई गई।दस दिनों तक पंचायत चली लेकिन उसके बाद भी कोई हल नहीं निकला।

Read More : भैया के ड्यूटी जाते ही भाभी पर टूट पड़ता था देवर, लेकिन खौफनाक रहा इस नाजायज रिश्ते का अंजाम

वहीं दूल्हा का कहना है कि वह दुल्हन को अपने घर में नहीं रखेगा। उसके साथ धोखा किया गया है। दूल्हे ने जहर खाने की भी धमकी दे डाली। दूल्हे का आरोप है कि छोटी बेटी की जगह उसकी बड़ी बेटी से शादी करा दी गई है, जिसके साथ वह नहीं रह सकता।