Guinness World Records gave the status of the worst

Monday get the worst day tittle ” खूनी मंडे ” को गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स ने दिया हफ्ते के सबसे खराब दिन का दर्जा, जानें क्या है वजह

Guinness World Records gave the status of the worst day of the week to "Khooni Monday", know what is the reason

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : October 18, 2022/7:22 pm IST

Guinness World Records gave Monday the worst day of the week tittle; अक्सर कामकाजी इंसान सोचता है कब वीकेंड आए और वो जमकर आराम और एन्जॉय करे। लेकिन जब वीकेंड के बाद दोबारा लोगों को काम पर वापस जाना होता है तो अक्सर अधिकतर लोग मंडे को कोसते है। क्योकि अधिकतर लोगों को मंडे मनहूस लगता है। इस बात की शिकायत देश में हर दूसरे इंसान को है। अब ‘सोमवार’ मनहूस है ये ‘गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स’ ने भी मान लिया है। ‘गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स’ ने भी आधिकारिक तौर पर ‘सोमवार’ को ‘हफ्ते का सबसे खराब दिन’ घोषित कर दिया है।

यह भी पढ़े:: Ujjain दौरे पर CM Shivraj Singh Chouhan | Baba Mahakal के दर्शन करने पहुंचे Mahakaleshwar Mandir

” गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स “के मना सोमवार को हफ्ते का सबसे खराब दिन

Guinness World Records gave Monday the worst day of the week tittle: इस बात की जानकारी सोमवार के दिन ” गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स “के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट के जरिए’ दिया गया । उन्होंने लिखा कि हम आधिकारिक तौर पर ‘हफ्ते का सबसे खराब दिन’ का रिकॉर्ड ‘सोमवार’ को देते हैं। इस ट्वीट को खबर लिखे जाने तक 4 लाख 18 हजार से अधिक लाइक्स, 78 हजार रीट्वीट और 10 हजार से अधिक कमेंट्स मिल चुके हैं।