CM arvind kejriwal hamshakal

चाट बेचते नजर आए ‘अरविंद केजरीवाल’, कहा- यहां कुछ फ्री नहीं, चुकाने पड़ेंगे पैसे, वीडियो हुआ वायरल

CM arvind kejriwal hamshakal ग्वालियर में चाट बेचते नजर आए सीएम अरविंद केजरीवाल के हमशक्ल, लोगों की आखें खाई धोखा

Edited By :   Modified Date:  February 5, 2023 / 04:08 PM IST, Published Date : February 5, 2023/3:33 pm IST

CM arvind kejriwal hamshakal: इन दिनों सोशल मीडिया पर अरविंद केजरीवाल की एक वीडियो ने धूम मचा रखी है। जिसमें वे चाट बेचते नजर आ रहे है। लेकिन क्या है इस वीडियो की सच्चाई हम आपको बताते है। दरअसल वीडियो में दिखाई देने वाला शख्स मुख्यमंत्री करविंद केजरीवाल का हमशक्ल है। इस व्यक्ति की शक्ल सीएम केजरीवाल से इतनी मिलती है कि एक बार आपकी नजरे भी धोखा खा जाएंगी। एक पल के लिए आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि ये असली है या नकली।

CM arvind kejriwal hamshakal: सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में अरविंद केजरीवाल के हमशक्ल एक व्यक्ति चाट बेचते हुए नजर आ रहा है। उसके यहां कई तरह के चाट उपलब्ध हैं। इसके अलावा वह समोसे भी बेचते नजर आ रहा है। पूछने पर वह बताता है कि उसके यहां खाने की क्या-क्या चीजें उपलब्ध हैं, साथ ही वह सारे आइटम्स को दिखाता भी है। एक फूड ब्लॉगर ने इस शख्स का वीडियो बनाया है। देखा जा सकता है कि शख्स ने बिल्कुल अरविंद केजरीवाल की तरह ही कपड़े पहन रखे हैं और साथ ही टोपी और चश्मा भी हूबहू लगाया हुआ है।

CM arvind kejriwal hamshakal: अरविंद केजरीवाल के हमशक्ल वाले शख्स के इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर foodyvishal नाम की आईडी से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 1.4 मिलियन यानी 14 लाख बार देखा जा चुका है, जबकि 91 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है और तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। कई लोगों का कहना है कि सीएम मफलर डालना भूल गए। तो वहीं अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by vishal sharma (@foodyvishal)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें