'मेरे सामने ही बेटियों से करो S'EX, खुद को पैगंबर बताने वाले शख्स ने चेलों को सुनाया फरमान |

‘मेरे सामने ही बेटियों से करो S’EX, खुद को पैगंबर बताने वाले शख्स ने चेलों को सुनाया फरमान

Edited By :   Modified Date:  December 5, 2022 / 05:21 PM IST, Published Date : December 5, 2022/5:09 pm IST

Mormon Prophet Man Wives In Arizona US: अमेरिकी के एरिजोना प्रांत में खुद को पैगंबर बताने वाले सैमुअल रप्‍पीली बेटेमैन को एफबीआई ने गिरफ्तार किया है। इस शख्‍स ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी।यहां तक की बेहद कम उम्र की अपनी ही बेटी से शादी की थी। उसकी कुल 20 पत्नियों का खुलासा हुआ है जिसमें कई की उम्र 15 साल से भी कम है।

अमेरिका के एरिजोना प्रांत में खुद को पैगंबर बताने वाले शख्‍स के 20 महिलाओं से शादी का खुलासा अमेरिका की संघीय जांच एजेंसी ने किया है। इन 20 पत्नियों में एक उसकी बेटी भी शामिल है। बता दें कि इस आरोपी का नाम सैमुअल रप्‍पीली बेटेमैन है और वह बहुविवाह करने वाले मोरमोन्‍स समूह का नेता है। यह फंडामेंटलिस्‍ट चर्च ऑफ जीसस क्राइस्‍ट ऑफ लेटर डे सेंट के नाम से भी जाने जाते हैं।

20 महिलाओं से की शादी

Have sex with daughters : एफबीआई के मुताबिक साल 2019 में 50 लोगों के इस छोटे से ग्रुप का नियंत्रण अपने हाथ में लेने के बाद सैमुअल ने खुद को पैगंबर बताना शुरू कर दिया और खुद अपनी किशोरी बेटी से शादी की इच्‍छा जताई। एजेंसी के अनुसार सैमुअल ने कम से कम 20 महिलाओं से शादी की है जिसमें से कई तो नाबालिग हैं। ज्‍यादातर लड़कियों की उम्र 15 साल से कम है। इन लड़कियों को चाइल्‍ड सेक्‍स ट्रैफिकिंग के लिए बाध्‍य किया गया। एफबीआई के दस्‍तावेजों से यह भी खुलासा हुआ है कि सैमुअल ने अपने तीन पुरुष चेलों से अपने सामने बेटियों से सेक्‍स के लिए कहा था।

इस तरह हुआ भंडाफोड़

इन लड़कियों को चाइल्‍ड सेक्‍स ट्रैफिकिंग के लिए बाध्‍य किया गया। एफबीआई के दस्‍तावेजों से यह भी खुलासा हुआ है कि सैमुअल ने अपने तीन पुरुष चेलों से अपने सामने बेटियों से सेक्‍स के लिए कहा था। इन बेटियों में से एक की उम्र मात्र 12 साल है। सैमुअल ने दावा किया कि इन लड़कियों ने ईश्‍वर के लिए अपने पुण्‍य का त्‍याग किया है। ईश्‍वर इनके शरीर को फिर से ठीक कर देंगे। इस हैवान के बारे में सितंबर में उस समय खुलासा हुआ जब उसे स्‍थानीय पुलिस ने अरेस्‍ट कर‍ लिया।

एक जगह से दूसरी जगह पर ट्रेलर से भेजी जाती थी लड़कियां

Mormon Prophet Man Wives In Arizona US: बताया जा रहा है कि सैमुअल कम उम्र की लड़कियों को एक जगह से दूसरी जगह पर ट्रेलर से भेज रहा था। इस ट्रेलर में बंद बच्‍चों ने अपनी उंगली को किसी तरह से बाहर निकालकर इशारा किया और पुलिस ने इसे देख लिया। इसके बाद उन्‍हें इस ट्रेलर के अंदर से बाहर निकाला गया। वहीं सैमुअल की एसयूवी गाड़ी में दो महिलाएं और दो लड़कियां मिलीं जिनकी उम्र 15 साल थी। इसके अलावा ट्रेलर से तीन लड़कियां मिलीं। इन सभी की उम्र 11 से 14 साल के बीच है।

बच्चियों के साथ हैवानियत करने वाले सैमुअल को अरेस्ट कर लिया गया है और उसके खिलाफ बच्‍चों के साथ उत्‍पीड़न का केस दर्ज किया गया है। हालांकि बाद में उसे जमानत मिल गई तो वह सबूत नष्‍ट करने लगा। उसे फिर से अरेस्‍ट कर लिया गया। एफबीआई अब इस आरोपी के खिलाफ लगातार छापे मारी कर रही है।

read more: Raipur : बाल आश्रम में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला। नाबालिग के बच्चे और आरोपी का DNA हुआ मैच

read more: मतदाताओं को वोट डालने से रोक रहा है प्रशासन : आजम खां के परिवार ने लगाया आरोप

read more: PM Kisan FPO Yojana: पीएम मोदी ने किसानों को दिया बड़ा तोहफा! मिलेगा 15 लाख रुपये का फायदा, ऐसे करें अप्लाई

 
Flowers