Here eggs are eaten by boiling in urine, the benefits will be surprised to know

यहां यूरिन में उबालकर खाए जाते हैं अंडे, ये गजब के फायदे जान रह जाएंगे हैरान

इसमें भी एक बात का ध्यान रखा जाता है कि यूरिन 10 साल की उम्र से कम के बच्चों का हो।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : September 25, 2021/1:11 am IST

Eggs are eaten by boiling in urine

बीजिंग। खाने पीने के मामले में चीन का कोई मुकाबला नहीं कर सकता। कीड़ों से लेकर सांप समेत अन्य अजीबोगरीब चीजें खाने के लिए मशहूर चीन से एक और हैरान करने वाली खबर निकलकर सामने आई है। चीन के Zhejiang प्रांत के डोंगयांग शहर में लोग अंडे को सामान्य पानी में नहीं बल्कि यूरिन में उबालकर खाते हैं। वहीं इसमें भी एक बात का ध्यान रखा जाता है कि यूरिन 10 साल की उम्र से कम के बच्चों का हो।

ये भी पढ़ें :  बीजेपी VS ऑल! 2023 में कांग्रेस मध्यप्रदेश में BJP का मुकाबला करने के लिए दूसरे दलों के साथ मैदान में उतरेगी?

आपका बता दें कि यूरिन में उबालकर अंडों को खाना ये यहां की खाास डिश है। लोग इसे बड़े चाव से खाते हैं। वहीं उबले अंडों की बिक्री यहां बहुत ज्यादा है। इससे अच्छा-खासा इनकम भी होती है। वहीं इस खास डिश के फायदे भी गजब के हैं।

ये भी पढ़ें : नीलामी पर फिर केंद्र VS राज्य सरकार! इसे लेकर अपनी ही दलीले हैं केंद्र और राज्य दोनों की

डोंगयांग के लोगों का मानना है कि यूरिन में उबले अंडे खाने से हीट स्ट्रोक नहीं होता है। इससे सेहत अच्छी रहती है। बता दें कि यूरिन में अंडे उबालकर खाना अब ये उनकी संस्कृति का हिस्सा बन गया है।

ये भी पढ़ें : गुरुजी को महंगा पड़ा अंडे का फंडा, ग्रामीणों ने बीच सड़क पर लगा दी क्लास, स्कूल जाना छोड़ कर रहे अंडे का व्यापार