कंडोम में लाल मिर्च की चटनी भरकर सेक्स कर रहे लोग, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान, लेकिन डॉक्टरों ने दी चेतावनी

कंडोम में लाल मिर्च की चटनी भरकर सेक्स कर रहे लोग! Hot Sauce In Condoms Couple Using red chili sauce in condoms while sex

: , January 14, 2022 / 06:13 PM IST

नई दिल्ली: Hot Sauce In Condoms  आज का समय सोशल मीडिया का है। हर कोई सोशल मीडिया से अपडेट रहता है, वहीं, लोग अपने एक्सपीरियंस और कई तरह की चीजें भी अपडेट करते रहते हैं। लेकिन कई बार सोशल मीडिया पर मिला ज्ञान भारी पड़ जाता है। ऐसा ही एक ट्रेंड सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रहा है, जिसके लेकर डॉक्टरों ने चेतावनी जारी की है। दरअसल, सोशल मीडिया पर इन दिनों कंडोम में रेड हॉट सॉस (Hot Sauce In Condoms) डालकर इस्तेमाल करने का ट्रेंड चल रहा है।

Read More: तारक मेहता..’ की ‘सोनू’ की बिकिनी के बाद अब बालों ने किया फैंस को हैरान, यूजर बोला- अंधेरे में क्या हो रहा

Hot Sauce In Condoms  डॉ एरिम (Dr Earim Chaudry) ने लोगों से आग्रह किया है कि प्रेग्नेंसी रोकने के लिए भूल से भी कंडोम सॉस डालने वाला ट्रेंड फॉलो ना करें। ऑनलाइन ये आइडिया काफी ट्रेंड कर रहा है, लेकिन अब मेंस हेल्थ प्लेटफॉर्म के डायरेक्टर डॉ एरिम ने कहा कि अगर आप बेडरूम में एक्सपेरिमेंट करना चाहते हैं, तो भी भूलकर ये रेड सॉस वाला एक्सपेरिमेंट ना करें। उन्होंने कहा कि अपने प्राइवेट पार्ट पर लाल मिर्ची की चटनी लगने के बाद एक्साइटमेंट कम और दर्द ज्यादा होगा।

Read More: 150 से अधिक देशों से आने वाले विमानों पर लगी रोक, कोरोना संक्रमण के चलते इस देश की सरकार ने लिया फैसला

डॉ एरिम ने आगे बताया कि बेडरुम में एक्सपेरिमेंट के नाम पर खाने-पीने की चीजें यूज करना आम बात है। लेकिन जाहिर सी बात है कि लाल मिर्च की चटनी का इस्तेमाल आप भी नहीं करना चाहेंगे। हॉट सॉस में मौजूद केमिकल्स आपको बेहद जलन फील करवा सकते हैं। इसकी वजह से आपको बेहद दर्द और जलन हो सकती है। मर्दों के प्राइवेट पार्ट में करीब चार हजार नर्व्स होते हैं। साथ ही महिलाओं के प्राइवेट पार्ट में इसके दोगुने नर्व्स होते हैं। ऐसे में जरा इसमें लाल मिर्च की चटनी लगने पर होने वाले दर्द की सिर्फ कल्पना ही की जा सकती है।

Read More: विराट के वीरों का सपना टूटा, नहीं भेद पाए केपटाउन का किला, तीसरे टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका ने 7 विकेट से दी

ट्रेंड के हिसाब से रेड सॉस में ऐसे केमिकल होते हैं जिसकी वजह से स्पर्म मर जाते हैं। इससे प्रेग्नेंट होने का हर चांस खत्म हो जाता है। इसकी वजह से कई लोग इस ट्रेंड को फॉलो करने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन इसका अंजाम डरवाना ही हो रहा है। इस वजह से इस ट्रेंड से दूर रहने की रिक्वेस्ट की जा रही है।

Read More: नर्सिंग कॉलेज में फूटा कोरोना बम, 12 छात्रों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, जिला प्रशासन ने घोषित किया कंटेननमेंट जोन