'तारक मेहता..' की 'सोनू' की बिकिनी के बाद अब बालों ने किया फैंस को हैरान, यूजर बोला- अंधेरे में क्या हो रहा |

‘तारक मेहता..’ की ‘सोनू’ की बिकिनी के बाद अब बालों ने किया फैंस को हैरान, यूजर बोला- अंधेरे में क्या हो रहा

Taaraka Mehta Ka Ooltah Chashmah : 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो में सोनू भिडे का किरदार निभा चुकी छोटी 'निधि भानुशाली' आज काफी बड़ी हो गई हो गई हैं। शो में कई बाल कलाकारों के साथ दर्शकों ने निधि को भी छोटे से बड़ा होता देखा है।

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:16 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:16 pm IST

नई दिल्ली। Taaraka Mehta Ka Ooltah Chashmah : ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में सोनू भिडे का किरदार निभा चुकी छोटी ‘निधि भानुशाली’ आज काफी बड़ी हो गई हो गई हैं। शो में कई बाल कलाकारों के साथ दर्शकों ने निधि को भी छोटे से बड़ा होता देखा है। निधि आज बेहद ही ग्लैमरस हो चुकी हैं। लोग निधि को आज पुरानी सोनू के नाम से भी जानते हैं। एक्टिंग के साथ ही निधि को एडवेंचरेस लाइफ काफी पसंद है। इसी बीच निधि की एक तस्वीर इंटरनेट पर चर्चा में बनीं हुई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nidhi Bhanushali (@_ninosaur)

निधि भानुशाली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एडवेंचरेस ट्रिप के साथ अपनी हॉट बिकिनी तस्वीरें और वीडियोज भी पोस्ट करती रहती हैं। इसी बीच निधि ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह अंधेर में नजर आ रही हैं। वहीं कहीं से दीवार के एक छोटे से झरोके से उनके आधे चेहरे पर पड़ रही है। धूप की ये किरणें ​निधि की इस तस्वीर को और भी खूबसूरत बना रहा है। निधि ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में ‘इवनिंग’ लिखा है। इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर फैंस जमकर निधि की तारीफ भी कर रहे हैं।  इस पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘सोनू बेटा अंधेरे में क्या हो रहा है?’ वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘आग लगा दी पूरे इंस्टाग्राम में।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nidhi Bhanushali (@_ninosaur)

आपको बता दें कि निधि भानुशाली ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। उनकी ये तस्वीर दो फोटो को मिलाकर बनाया गया था। एक में निधि बिकिनी पहनी हुई है। बिकिनी पहन कर निधि समंदर किनारे रेत पर लेट कर बोल्ड अंदाज में पोज देती दिख रही हैं। वहीं उनके पीछे से आती हुई लहरे काफी शानदार नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में निधि का फेस नहीं बल्कि बैक नजर आ रहा है। वहीं इसमें निधि पहाड़ों के बीच खड़ी दिखाई दे रही हैं। इन दोनों तस्वीरों पर ​’माउंटेन और बीच’ लिखा हुआ है।

वहीं एक तस्वीर में निधि के बाल देखकर भी फैंस को काफी हैरानी हो रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nidhi Bhanushali (@_ninosaur)

 

read more : Girlfriend and boyfriend: गर्लफ्रेंड को भूलकर भी न कहें ये 6 बातें, वरना तुरंत टूट सकता है रिलेशनशिप

read more : पति को नींद में सेक्स करने की है दुर्लभ बीमारी, रात में जागकर पति को जबरन अलग करती है पत्नी

read more : सेक्स करने से पहले हमेशा करें ये 7 चीजें, नहीं आएगी रिश्तों में दरार

 
Flowers