Husband got his wife married to her lover.. Even after marriage, the first love could not be forgotten

पति ने अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से कराई.. विवाह के बाद भी नहीं भुला पाई थी पहला प्यार

Husband got his wife married to her lover.. Even after marriage, the first love could not be forgotten

: , December 28, 2021 / 01:08 PM IST

जमुई, बिहार। यह कोई फिल्मी कहानी नहीं है, बल्कि रियल लाइफ स्टोरी है, जहां एक पति ने अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करवाई। समाज के सामने हुई इस शादी में पति ने बड़ा दिल दिखाते हुए शादी का पूरा वीडियो भी बनाया। पत्नी की प्रेमी से शादी करवाने की यह घटना पिछले सप्ताह की है, लेकिन इसका वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

वीडियो के मुताबिक, पति का नाम विकास कुमार है, जिसकी पहली पत्नी की मौत हो चुकी है। विकास ने शिवानी नाम की लड़की से दो साल पहले शादी की थी और जमुई से बेंगलुरू आकर रहने लगा। यहां पर ही वह नौकरी करने लगा, लेकिन इन दोनों की कहानी में कुछ दिन बाद लड़की के प्रेमी सचिन की एंट्री हुई, जिसके बाद प्रेम की यह सीधी-साधी कहानी में मोड़ आ गया।

पढ़ें- महाराष्ट्र की स्कूल शिक्षा मंत्री वर्षा गायकवाड़ कोरोना संक्रमित,TMC सांसद डेरेक ओ ब्रायन भी पॉजिटिव.. सोशल मीडिया पर दी जानकारी

शादी के कुछ दिनों बाद शिवानी के सामान से विकास को सचिन की तस्वीर मिली। उस वक्त तो विकास ने इस तस्वीर के बारे में उससे पूछताछ नहीं की, लेकिन कुछ दिनों बाद सचिन भी बेंगलुरू पहुंच गया। यहां वह अपने चाचा के यहां रहने लगा और छुपछुप कर शिवानी से मिलने भी लगा।

पढ़ें- मौसम का मिजाज बिगड़ा, कई जिलों में बारिश से बढ़ी ठिठुरन.. खरीदी केंद्रों में हजारों क्विंटल धान भीग गए

जब इस बात का पता विकास को चला तो उसने शिवानी को समझाने की बहुत कोशिश की और दोनों के मिलने जुलने पर आपत्ति भी जताई। इसके बावजूद सचिन और शिवानी मिलते रहे।

पढ़ें- भारत में ओमिक्रॉन की संख्या 653 हुई, 186 लोग स्वस्थ भी हो गए.. बीते 24 घंटे में कोरोना के 6,358 नए केस

शिवानी और सचिन के प्रेम के आगे आखिरकार विकास को झुकना पड़ा। उसने दोनों की शादी कराने का फैसला किया और शिवानी को इस फैसले के बारे में बताया, जिस पर उसने हामी भर दी। इसके बाद बेंगलुरू में ही विकास ने सचिन को बुलाकर शिवानी से शादी करवा दी।

 

#HarGharTiranga