If you have love for someone in your heart, then express it in these ways

अगर आपके दिल में भी है किसी के लिए प्यार, तो इन तरीकों से करें इजहार

Relationship Tips: If you have love for someone in your heart, अगर आपके दिल में भी है किसी के लिए प्यार, तो इन तरीकों से करें इजहार,

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : August 7, 2022/1:58 pm IST

Relationship Tips: हर इंसान के जीवन में एक ऐसा समय आता है, जब दिल में किसी न किसी के लिए प्यार का भाव उत्पन्न होने लगता है। यूं तो प्यार की कोई उम्र नहीं होती, जी हां जब हमको किसी से प्यार होता है तो उसके साथ अधिक से अधिक समय बिताना पसंद करते हैं। ज्यादातर लोगों को ऑफिस, कॉलेज जैसी जगह में किसी पर भी क्रश आ सकता है। वहीं कई लोग सीधे तौर पर क्रश को अपने दिल की बात बता देते हैं तो कुछ लोग वहीं कुछ अपने फ्रेंड्स के जरिए, लेकिन कई लोग ऐसे भी हैं जो अपनी दिल की बात सीधे तौर पर बताने में हिचकिचाते हैं।

अपने क्रश को ऐसे बताएं दिल की बात

फलर्टिंग अंदाज में करें तारिफ

Relationship Tips: अगर आपको ऑफिस में किसी पर क्रश है तो आप उसकी तारीफ फलर्टिंग वाले अंदाज में कर सकते हैं। अपने क्रश की आंखों और लुक की तारीफ कर सकते हैं। तारीफ करने से आपका क्रश आपके दिल की बात समझ जाएगा। ऐसी चीजों को न बोले जो उसे पसंद न हो। उसकी लाइफ के बारें में जानने की कोशिश करें।

मशहूर अभिनेत्री का निधन, 71 साल की उम्र में ली अंतिम सांस, इंडस्ट्री में शोक की लहर

लव इमोजी शेयर करें

Relationship Tips: प्यार जाहिर करने में इमोजी आपकी मदद करत सकती है। अगर आपकी अपने क्रश से जिस भी प्लेटफॉर्म पर बात होती है तो आप उसे इमोजी के जरिए अपने दिल की बात बता सकते हैं। जी हां अपने क्रश को बातचीत के दौरान हार्ट इमोजी सेंड कर सकते हैं। वहीं अगर आपकी अपने क्रश के साथ फ्रैंडली बात करने की कोशिश करें।

ज्यादा समय साथ रहने की केशिश करें

Relationship Tips: जब आप अपने क्रश के साथ समय बिताएगे तो उसे आपकी फीलिंग्स के बारे में पता चलने लगेगा। अगर ऑफिस में आपका क्रश आपके डिपार्टमेंट में से ही किसी पर है, तो ऐसे में आप उसके साथ बैठने की कोशिश करें। उसके काम में मदद कर सकते हैं। उसके साथ लंच करें उसे कंपनी दे। इससे आपको एक साथ टाइम स्पेंड करने का भी मौका मिलेगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें