in andhra pradesh people are eating donkey meat for increasing sex power

‘सेक्स पावर’ बढ़ाने इस राज्य के लोग धड़ल्ले से खा रहे गधे का मांस, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

अब पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए मांस बेंचने वाले 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : October 11, 2022/11:50 pm IST

Donkey meat for sex power: देश से अजीबोगरीब खबर सामने आती रहती हैं। ऐसी ही एक खबर आंध्रप्रदेश से सामने आई जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। दरअसल, राज्य के कुछ जिलों में लोग गधे का मांस इसलिए खा रहे हैं ताकि उनका सेक्स पावर बढे़। गधे की मांस की कीमत में भी लगातार बढ़ोतरी हो रही है। अब पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए मांस बेंचने वाले 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

कई किलो मांस जब्त

Donkey meat for sex power: आंध्र प्रदेश पुलिस ने सोमवार को बापटला जिले में 400 किलोग्राम से अधिक गधे का मांस जब्त किया। पुलिस को मारे गए गधों के सिर, पैर और पूंछ सहित शरीर के अलग-अलग हिस्से मिले हैं। उन्होंने जानवरों के प्रति क्रूरता की रोकथाम (पीसीए) अधिनियम, 1960 के तहत 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। पेटा इंडिया के मीत अशर ने कहा कि गधे सामाजिक और संवेदनशील जानवर हैं लेकिन आंध्र प्रदेश में मांस के लिए उन्हें काटा जा रहा है। उन्होंने लोगों से अवैध गधा वध की सूचना देने की अपील की।

गधे का मांस है अवैध

Donkey meat for sex power: बता दें कि भारत में गधों का वध और मांस का व्यापार अवैध है। इन गतिविधियों में शामिल लोगों को पांच साल तक की जेल या जुर्माना या दोनों हो सकते हैं। गधों का वध आईपीसी की धारा 429 का उल्लंघन है। खाद्य सुरक्षा और मानक अधिनियम, 2006 के तहत गधे के मांस का सेवन दंडनीय है।

सेक्स पावर बढ़ाने के लिए खा रहे गधे का मांस

Donkey meat for sex power: रिपोर्टों के अनुसार, प्रकाशम त्योहार के आसपास आंध्र प्रदेश के कृष्णा, पश्चिम गोदावरी और गुंटूर जिलों में गधों को खाया जाता है। ऐसा माना जाता है कि गधे का मांस खाने से कमर दर्द और अस्थमा ठीक हो जाता है। बहुत से लोग मानते हैं कि गधे का मांस यौन शक्ति को बढ़ाता है। गधे का मांस 600 रुपए किलो बिकता है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक