Kinnar ke ashirwad ka labh

किन्नरों से आशीर्वाद में मांग लें यह चीज, चमक सकती है आपकी भी किस्मत, इस दिन का है खास महत्व

Kinnar ke ashirwad ka labh किन्नरों को कुछ वस्तुएं दान देने से आर्थिक स्थिति मजबूत होती है, लेकिन अगर किन्नरों से आशीर्वाद के साथ

Edited By :   Modified Date:  June 5, 2023 / 04:40 PM IST, Published Date : June 5, 2023/4:40 pm IST

Kinnar ke ashirwad ka labh: अपने भी कभी न कभी किसी किन्नर को देखा होगा। ये हर मांगलिक कार्य जैसे कि शादी, बच्चे होना, त्योहार आदि में आते है। ये अच्छा आशीर्वाद देकर जाते हैं। कहा जाता है की किन्नरों का आशीर्वाद जीवन को सफल बना देता है। इतना ही नहीं किसी किसी के बंद किस्मत के ताले भी उनके सिर्फ आशीर्वाद से खुल जाते हैं।

Kinnar ke ashirwad ka labh: आपको बता दें किन्नरों को कुछ वस्तुएं दान देने से आर्थिक स्थिति मजबूत होती है। आज हम आपको एक ऐसी चीज के बारे में बताने जा रहे हैं जो अगर आशीर्वाद लेते वक्त आप ने किन्नर से मांग ली तो आपकी किस्मत चमक जाएगी। तो चलिए जानते हैं वो चीज क्या है?

Kinnar ke ashirwad ka labh: कहा जाता है कि किन्नर कभी भी किसी को अपनी तरफ से पैसे वापस नहीं देते हैं। लेकिन कहा जाता है कि अगर आशीर्वाद लेते वक्त उन से एक रूपये का भी सिक्का मांग लिया जाए और अगर वो ख़ुशी ख़ुशी दे दे तो वह शुभ माना जाता है।

Kinnar ke ashirwad ka labh: आपको बता दे, किन्नरों का संबंध बुध ग्रह से माना जाता है। इसलिए उनसे बुधवार के दिन खास कर सिक्का मांगना चाहिए। ऐसा करने से हर मुराद पूरी होती है। साथ ही किस्मत भी चमक जाती है। रुके हुए हर काम पूर्ण होने लगते हैं इतना ही नहीं विपदा भी टल जाती है।

Kinnar ke ashirwad ka labh: अगर आपको किन्नर सिक्का दे देते हैं तो आप उसको हरे कपड़े में लपेटकर अपने पर्स में रख लेना चाहिए। ऐसा करने से हमेशा महालक्ष्मी और कुबेर देव की कृपा बरसती रहती है।

ये भी पढ़ें- टोल प्लाजा पर चल रहा था ऐसा काम, फूटा कांग्रेसियों का गुस्सा, जानिए क्या है माजरा

ये भी पढ़ें- क्या आम खाने से वजन होता है कम? सही तरीका जान आप भी रह जाएंगे हैरान

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें