doctors fighting video in operation theater

स्ट्रेचर पर लेटे मरीज की सर्जरी छोड़ आपस में भिड़े डॉक्टर्स, ऑपरेशन थिएटर का लाइव फुटेज आया सामने

doctors fighting in operation theater :  सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऑपरेशन थियेटर में कुछ डॉक्टर्स मिलकर

Edited By :   Modified Date:  January 30, 2023 / 03:33 PM IST, Published Date : January 30, 2023/3:30 pm IST

नई दिल्ली : doctors fighting video in operation theater : डॉक्टर्स को लोग भगवान का दुसरा रूप माना जाता है। ऐसा इसलिए क्योंकि भगवान के बाद डॉक्टर्स ही ऐसे है जो लोगों की जान बचाते हैं। लेकिन कई बार एअसा भी होता है कि डॉक्टर्स मरीज पर ध्यान देने के बजाय आपास में लड़ने लगते हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जिसमे दो डॉक्टर्स एक मरीज की सर्जरी के दौरान आपस में भीड़ गए। डॉक्टरों की लड़ाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आप गुस्से से आग बबूला हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें : Jio ने क्या गजब का प्लान लाया है रे भाई.. ! महज इतने रुपए में मिल रहा 2.5GB डेटा, दूसरे कंपनियों की उड़ गई नींद 

सर्जरी छोड़ आपस में भिड़े दो डॉक्टर्स

doctors fighting video in operation theater :  सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऑपरेशन थियेटर में कुछ डॉक्टर्स मिलकर एक मरीज की सर्जरी कर रहे होते हैं और अचानक किसी बात को लेकर दो डॉक्टर्स में अनबन हो जाती है। इसके बाद दोनों ही आपस में झगड़ पड़ते हैं और एक-दूसरे से बहस करने लगते हैं। वहीं किसी ने ऑपरेशन थियेटर के अंदर से अपने मोबाइल कैमरे से सबकुछ रिकॉर्ड कर लिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rajkot Mirror News (@rajkotmirrornews)

यह भी पढ़ें : एक्ट्रेस का सिजलिंग फोटोशूट देख नहीं हटा पाएंगे नजरें, अदाओं पर आया रूमर्ड बॉयफ्रेंड का दिल 

वीडियो देख भड़के लोग

doctors fighting video in operation theater : जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि मरीज स्ट्रेचर पर लेटा होता है और डॉक्टर्स समेत पूरी टीम उसके चारों तरफ खड़ी है और तभी एक और डॉक्टर ने कुछ ऐसा कहा कि सर्जरी कर रहा एक डॉक्टर भड़क उठा और आपस में ही बहस करने लगे. सोशल मीडिया पर जैसे ही लोगों ने इस वीडियो को देखा तो हैरान रह गए। इसके अंदर का जब लाइव फुटेज सामने आया तो लोग चौंक गये. वीडियो को सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है।

यह भी पढ़ें :Toyota Urban Cruiser Hyryder : टोयोटा ने लॉन्च की अपनी पहली CNG कार, कम कीमत में मिलेगी दमदार माइलेज 

doctors fighting video in operation theater :  वीडियो को इंस्टाग्राम पर rajkotmirrornews द्वारा शेयर किया गया है। एक यूजर ने लिखा, “इस तरह के वीडियो को रिकॉर्ड करने और पोस्ट करने के लिए कैमरा मैन को धन्यवाद। डॉक्टरों को उनकी नौकरी से निलंबित कर दिया जाना चाहिए।” हालांकि, यह वायरल वीडियो कहां और कब का है, इसकी जानकारी नहीं मिली और IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें