Premi Premika Ka Video Viral

प्रेमिका संग ऐसी हरकत करते पकड़ा गया प्रेमी, उसके बाद जो हुआ.., देखें वीडियो

Premi Premika Ka Video Viral : पार्टी में पहुंचने के बाद प्रेमी का अपनी प्रेमिका के साथ डांस करने का मन हुआ। मगर उसकी डांस की चाहत ने ही मरवा दिया। बेचारे की ऐसी बेइज्जती हुई कि शायद ही कभी भूल पाए।

Edited By :   Modified Date:  January 18, 2023 / 01:38 PM IST, Published Date : January 18, 2023/1:38 pm IST

Premi Premika Ka Video Viral : सोशल मीडिया पर इन दिनों एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते ही रहते हैं। कभी कुछ हंसी से लोटपोट कर देते हैं, तो कुछ के नजारे ऐसे होते हां की आंखें चौंधिया जाती है। इसी बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसो देखकर आप अपनी हंसी रोक ही नहीं पाएंगे। ये वीडियो प्रेमी जोड़े से जुड़ा मालूम होता है। इसमें दोनों किसी पार्टी में पहुंचे हैं।

read more: कड़ाके की ठंड में ‘गंदी बात’ फेम ने बाथटब में लगाई आग, सेक्सी पोज देख पानी-पानी हुए फैंस

फर्श पर औंधे मुंह गिर गया प्रेमी

Premi Premika Ka Video Viral :  वीडियो में आप देख सकते हैं कि पार्टी में पहुंचने के बाद प्रेमी का अपनी प्रेमिका के साथ डांस करने का मन हुआ। मगर उसकी डांस की चाहत ने ही मरवा दिया। बेचारे की ऐसी बेइज्जती हुई कि शायद ही कभी भूल पाए। चंद सेकंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि डांस के लिए प्रेमी ने प्रेमिका का हाथ पकड़ा और उसे अपनी गोद में उठा लिया। फ्रेम की शुरुआत में सबकुछ ठीक दिखाई देता है कि तभी प्रेमी का बैलेंस बिगड़ जाता है और  प्रेमी बेचारा प्रेमिका के साथ ही फर्श पर औंधे मुंह गिर जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amrit Kumar (@amrit96966)

read more: Long Validity Recharge Plan: धमाकेदार ऑफर..! इस रिचार्ज प्लान में 400 दिनों तक सब कुछ चलेगा Free, जानिए डिटेल्स

खूब वायरल हो रहा वीडियो

 Premi Premika Ka Video Viral : मजेदार बात ये है कि गिरते ही उसने तुरंत प्रेमिका को उठा लिया और दोबारा डांसिंग पोज देने लगा। मगर एक बार फिर उसका बैलेंस बिगड़ा और दोनों धड़ाम से गिर पड़े। डांस की कोशिश करते हुए प्रेमी-प्रेमिका का ये वीडियो इंस्टाग्राम पर amrit96966 नाम के हैंडल से शेयर किया गया है। वीडियो पर नेटिजन भी जमकर कमेंट कर रहे हैं। वीडियो कुछ ही समय में हजारों की तादाद में लाइक बटोर चुका है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें