maternal uncle absconded with niece

भांजी के प्यार में पागल हुआ मामा, होमगार्ड की जवान बेटी के साथ कर दिया ऐसा कांड, मचा हंगामा…

maternal uncle absconded with niece सीवान जिले से एक बड़ा मामला सामने आया है। शादी की नीयत से वह भांजी को लेकर फरार हो गया।

Edited By :   Modified Date:  May 26, 2023 / 06:48 PM IST, Published Date : May 26, 2023/6:48 pm IST

maternal uncle absconded with niece : सीवान। बिहार के सीवान जिले से एक बड़ा मामला सामने आया है। शादी की नीयत से वह भांजी को लेकर फरार हो गया। 15 दिन बीत जाने के बाद भी जब उसका सुराग नहीं मिला तो आक्रोशित लोगों ने थाने पर हंगामा किया। मामला जिले के सिसवन थाना के एक गांव का है। पिता ने बेटी के अपरहण की प्राथमिकी अपने साले पर दर्ज कराई है।

Read more: इंतजार की घड़ी खत्म! इस दिन आएगा Salaar का टीजर, मेकर्स ने दिया हिंट… 

दरअसल सीवान के एक होमगार्ड जवान की बेटी को उसका अपना साला लेकर फरार हो गया। इसके बाद होमगार्ड जवान ने सिसवन थाना में अपने साले के खिलाफ बेटी को अगवा करने का केस दर्ज कराया है। लड़की के पिता ने आरोप लगाया कि उसका साला जो बच्ची का मामा है उसे शादी की नियत से लेकर फरार हो गया है।

भांजी को लेकर मामा फरार

इधर थाने में धरने पर बैठी युवती की मां ने बताया कि 8 मई को उसकी बेटी शौच के लिए सुबह घर से निकली थी। लेकिन वह घर वापस नहीं निकली। घर के लोगों के साथ मिलकर उसकी काफी तलाश की लेकिन उसका अता पता नहीं चला। बाद में जानकारी हुई कि लड़की का मामा उसे शादी की नियत से लेकर फरार हो गया है। होमगार्ड जवान ने सोनू कुमार, गांव के दीपक कुमार और उनकी पत्नी ज्योति कुमारी के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कराया है।

Read more: SBI Credit Card ने ग्राहक को भेजा बिल, तो कंपनी पर लगा लाखों का जुर्माना… 

थाने के गेट पर धरना

maternal uncle absconded with niece : इधर मामला दर्ज कराने के 15 दिन बाद भी लड़की का कोई सुराग नहीं मिला है जिसके बाद परिवार और गांव के लोग नाराज बताए जा रहे हैं। गुरुवार को तो लड़की की मां गांव वालों के साथ थाने के गेट पर धरने पर बैठ गई और कार्रवाई की मांग करने लगी। मामले में सिसवन थाना अध्यक्ष कैप्टन शहनवाज ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। केस आईओ को बदल दिया गया है ओर जांच तेज कर दी गई है मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है ये बात शुरुआती जांच में सामने आ रही है।

 

पीएम मोदी के कार्यकाल पर आईबीसी24 चला रहा है महापोल ! इस पोल में शामिल होकर आप भी अपनी राय जरूर दें। हम आपके फैसले को रात 9 बजे IBC24 न्यूज में दिखाएंगे।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers