Mother had Sex With Son

Mother had Sex With Son : अपने ही बेटे को दिल दे बैठी मां..! जोश-जोश में आकर बना लिए शारीरिक संबंध, बिस्तर पर आपत्तिजनक हालात में मिले दोनों

Mother had Sex With Son : पति को जब दोनों के रिश्तों के बीच शक हुआ तो एक दिन घर पर अचानक पहुंचकर दोनों को बिस्तर पर आपत्तिजनक हालात में पाया।

Edited By :   Modified Date:  May 23, 2024 / 07:18 PM IST, Published Date : May 23, 2024/7:17 pm IST

Mother had Sex With Son : मां और बेटे का के बीच रिश्ता पवित्र माना जाता है। तो वहीं दुनिया की सबसे अच्छी गुरु भी मां ही होती है। लेकिन क्या हो जब एक मां का दिन अपने ही बेटे पर आ गए और उसके साथ ही शारीरिक संबंध बना ले। लेनिक ऐसा हुआ है..दरअसल, ये घटना ब्राजील की है जहां एक मां अपने ही बेटे की दिल दे बैठी और उसके साथ शारीरिक संबंध भी बना लिए। लेकिन जब मां की हद बढ़ने लगी तो बेटे ने ​विरोध किया। जिसके बाद गुस्से में आकर मां ने अपने ही बेटे को मौत के घाट उतार दिया। हालांकि पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया गया है।

read more : Suhagrat Par Dulhe Ka Kand : सुहागरात के लिए दुल्हन को लेकर कमरे में पहुंचा दूल्हा, खेल शुरू होने से पहले ही हो गया कांड, रोती हुई अचानक बाहर निकली दुल्हन 

क्या है पूरा मामला?

Mother had Sex With Son : जानकारी अनुसार, आरोपी महिला की पहचान सिका बारबोसा संपाइओ के रूप में हुई जिसकी उम्र 29 साल ही है। महिला पर आरोप है कि उसने अपने 21 साल के बेटे के साथ शारीरिक संबंध बनाए और बाद में उसकी हत्या कर दी। हालां​कि बता दें कि महिला को जब पुलिस ने पकड़ा तो उसने अपने बेटे की मौत का कारण हादसा बता दिया। महिला ने कहा कि जब वह अपने बेटे की संभाल रही थी तब धोखे से उसके सिर पर गोली लग गई। पुलिस ने बेटे का शव बरामद कर लिया है।

मां और बेटे की बीच शारीरिक संबंध

जानकारी अनुसार पता चला है कि मृतक बेटा महिला का सगा लड़का नहीं था। उसका नाम सैमुअल था। सैमुअल ने अपने माता-पिता का घर छोड़ दिया था और बेहतर जीवन की तलाश में जेसिका से मिला। यहां वह जेसिका के पति के साथ उनकी दुकान में काम करता था। अपने नए घर में वह जैसिका और उसके पति के साथ रहता था। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि सैमुअल और जेसिका का अफेयर चल रहा था। उनका मानना ​​है कि सैमुअल के यह कहने के बाद कि वह रिश्ता खत्म कर घर छोड़ना चाहता है, तो इस बात ने जैसिका को पागल कर दिया। उसने कथित तौर पर बदला लेने के लिए सैमुअल के सिर पर गोली मार दी।

गौरतलब है कि इसी तरह की एक घटना महीने की शुरुआत में थाइलैंड से भी सामने आई थी। 45 वर्षीय राजनेता प्रापापों चीवाडकोह पर अपने ही गोद लिए बेटे के साथ यौन संबंध बनाने के आरोप लगे थे। रिपोर्ट के मुताबिक, महिला के पति को जब दोनों के रिश्तों के बीच शक हुआ तो उसने एक दिन घर पर अचानक पहुंचकर दोनों को बिस्तर पर आपत्तिजनक हालात में पाया।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers