Mother had Sex with Son

Mother had Sex with Son : महिला नेता मिटाना चाहती थी हवस! बेटे को कमरे में लेजाकर बनाए शारीरिक संबंध, पति ने रंगे हाथ पकड़कर बनाया वीडियो

Mother had Sex with Son : पति ने पत्नी और बेटे को रंगे हाथ पकड़ने का फैसला किया और वह दिन आ भी गया जब दोनों पकड़े गए।

Edited By :   Modified Date:  May 2, 2024 / 08:46 PM IST, Published Date : May 2, 2024/8:46 pm IST

Mother had Sex with Son  : मां और बेटे का रिश्ता सबसे पवित्र माना जाता है। फिर चाहे बेटा सगा हो या फिर सौतेला हो। लेकिन क्या आपने सुना है कि कोई मां अपने बेटे के साथ की संबंध बनाए हो। दरअसल, एक महिला नेता गोद लिए गए बेटे के साथ बिस्तर पर आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ी गई है। महिला ने पति को पहले से ही शक था कि उसके ‘साधु बेटे’ (बौद्ध भिक्षु) के साथ पत्नी का अफेयर चल रहा है। इसके बाद पति ने पत्नी और बेटे को रंगे हाथ पकड़ने का फैसला किया और वह दिन आ भी गया जब दोनों पकड़े गए।

read more : Mausam Ki Jankari : लोगों को मिलेगी गर्मी से राहत! बारिश का अलर्ट जारी, जमकर बरस सकते हैं बदरा 

Mother had Sex with Son  : दरअसल, ये पूरा मामला थाइलैंड का है जहां एक महिला नेता का अफेयर अपने ही गोद लिए बेटे के साथ चल रहा था। इतना ही नहीं महिला ने अपनी हवस मिटाने के लिए बेटे के साथ ही शारीरिक संबंध बना लिया। जिसके बाद महिला के पति ने दोनों को बिस्तर पर रंगरलियां मनाते हुए पकड़ लिया और सबूत के तौर पर दोनों का वीडियो भी बना लिया।

 

प्रसिद्ध राजनीतिज्ञ है महिला

प्रापापोर्न चोइवाडकोह जिन्हें “मैडम प्ली” के नाम से भी जाना जाता है, जो मध्य थाईलैंड के एक प्रांत सुखोथाई की एक प्रसिद्ध राजनीतिज्ञ हैं। वह वर्तमान में एक स्थानीय चैंबर ऑफ कॉमर्स की अध्यक्ष के रूप में कार्यरत हैं और पिछले साल मार्च से डेमोक्रेट पार्टी की सदस्य भी हैं। हालाँकि, वह पिछले मई में आम चुनाव के बाद से पार्टी के मामलों में निष्क्रिय थीं। वीडियो आने के बाद और लगे आरोपों के बाद पार्टी ने प्रापापोर्न को निलंबित कर दिया है।

 

महिला ने पति ने बताया पूरा सच

महिला के पति का कहना है कि एक बार पहले भी पत्नी को एक भिक्षु के कमरे में जाते हुए देखा था लेकिन तब उसने कहा था कि वह ध्यान लगाने गई थी। इसके बाद उसने एक भिक्षु को गोद लेने का फैसला किया। हम दोनों राजी हो गए लेकिन अब ये देखकर मुझे बहुत दुःख हो रहा है कि वह मुझे धोखा दे रही है। मैं अपनी पत्नी के लिए गिफ्ट लेकर आया था लेकिन अब मुझे बहुत गुस्सा आ रहा है। दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया और सबूत के लिए मैंने वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp