'My daughter-in-law came home by helicopter'... The son fulfilled the father

‘हेलीकॉप्टर से घर आए मेरी बहू’… पिता की इच्छा को बेटे ने किया पूरा, लेकिन रह गई इस बात की कसक

'My daughter-in-law came home by helicopter'... The son fulfilled the father's wish, but this matter remained

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : November 26, 2022/7:02 pm IST

Groom Raja entered the wedding by helicopter;पटना : अक्सर लोग अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए क्या कुछ नहीं करते, ताकि उनकी शादी ज़िंदगी भर के लिए यादगार बन सके। ऐसी ही एक अनोखी शादी इन दिनों सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ है। जहां एक दूल्हा अपनी दुल्हनिया को लेने हेलीकॉप्टर से पंहुचा। पटना में हुई ये अनोखी शादी इन दिनों सोशल मीडिया में जमकर सुर्खिया बटोर रहा है। बता दें कि ये खबर पटना के फुलवारी शरीफ जिले की है। जहां पर दूल्हा जिसका नाम डॉक्टर प्रभात कुमार है अपने पिता के सपने को पूरा करने के लिए हेलीकॉप्टर से बारात निकाली और अपनी दुल्हनिया को लेने पहुंचे।

यह भी पढ़े; Home Insurance Plans : सिर्फ होम इंश्योरेंश ही काफी नहीं… घर की सुरक्षा के लिए खरीदें ये जरूरी प्लान्स, जानें डिटेल्स

20 लाख रुपये में 24 घंटे के लिए बुक किया गया हेलीकॉप्टर

Groom Raja entered the wedding by helicopter; दूल्हे के इस एंट्री को लेकर सुसराल वाले काफी खुश हुए । बता दें कि करीबन 20 लाख रुपये में 24 घंटे के लिए प्रभात कुमार ने हेलीकॉप्टर बुक कराया था। दूल्हे की एंट्री इतनी धमाके दार थी कि इस शादी को देखने के लिए दूर दूर से लोग पहुंचे। जिसको देखकर ससुराल वालो का सीना गर्व से चौड़ा हो गया। बता दें कि दूल्हे डॉ प्रभात कुमार शुक्रवार को फुलवारी शरीफ के मित्र मंडल कॉलोनी हेलीकॉप्टर से पहुंचे। इसके लिए मित्र मंडल कॉलोनी स्थित एक खेत में हेलीपैड बनाई गई थी। इसकी सुरक्षा के लिए फुलवारी शरीफ थाना की पुलिस घंटो हेलीपैड पर इंतजार करती रही।

यह भी पढ़े: कांग्रेस को लगा एक और बड़ा झटका, पूर्व विधायक ने सैकड़ो कार्यकर्ताओं के साथ बीजेपी की ली सदस्यता, जानें वजह

सपना पूरा लेकिन रह गई कसक

Groom Raja entered the wedding by helicopter; दूल्हे राजा डॉक्टर प्रभात कुमार ने बताया कि उनके पिता रामनंदन सिंह अब इस दुनिया में नहीं हैं. उनका सपना था कि वह अपनी मां उर्मिला देवी को हेलीकॉप्टर से लेकर बारात जाएं और दुल्हन को हेलीकॉप्टर से लेकर आएं. पिता का यह सपना तो पूरा हो गया लेकिन पिता इसे देखने के लिए नहीं रहे। अपने पिता के सपने को पूरे करने के लिए प्रभात कुमार ने काफी मेहनत की और पैसे जोड़कर अपने पिता के अधूरे सपने को पूरा किया।