Sex in space

अब Space में अपने पार्टनर के साथ बना सकेंगे physical relation, रॉकेट से जाना होगा संभव

Sex in space अब रोमांस का मजा होगा दोगुना, स्पेस में खुल रहा ‘OYO Room’; रॉकेट में जाएंगे लोग, किराया जान उड़ जाएंगे होश

Edited By :   Modified Date:  April 2, 2023 / 03:52 PM IST, Published Date : April 2, 2023/3:52 pm IST

Sex in space: हर कोई अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम कई तरह से बिताना चाहता है। अपने पार्टनर के साथ लोग कुछ एडवेंचरस करना चाहते है। ऐसे में बड़ी ही रोमांचक खबर आपको बताने जा रहे है। दरअसल, नासा के मुताबिक अभी तक किसी ने भी स्पेस में फिजिकल रिलेशन नहीं बनाए हैं। ऐसे में अगर आप अपने पार्टनर के साथ अंतरिक्ष में संबंध बनाना चाहते हैं, तो इसके लिए बुकिंग जल्द शुरू होने वाली है। यानी अब आप अपने पार्टनर के साथ स्पेस में रोमांस कर सकेंगे। इस मकसद के लिए कुछ खास लोगों ने इसे 68 माइल हाई क्लब नाम दिया गया है।

कर्शियल फ्लाइट की तैयारी

Sex in space: स्पेस टूरिस्ट्स इसका हिस्सा बन स्पेस में अपने पार्टनर के कपड़े उतार पाएंगे। ये सब कुछ करने के लिए आपको ज्यादा समय तक इंतजार भी नहीं करना पड़ेगा। नासा के प्लान के मुताबिक़, आप स्पेस में अपने पार्टनर के साथ इसी साल के अंत तक रोमांस कर पाएंगे। यानी अगर आपका बजट आपको इजाजत देता है तो आप अपने पार्टनर को स्पेशल फील करवाने के लिए नासा के इस स्पेशल ऑफर को अवेल कर सकते हैं।

स्पेस टूरिज्म में कैसे बनेंगे संबंध

Sex in space: नासा के पूर्व एस्ट्रोनॉट के मुताबिक, ‘इस लव मेकिंग ऑफर के लिए इसी साल से कमर्शियल फ्लाइट्स की शुरुआत होगी, उसके बाद प्यार में पागल स्पेस टूरिस्ट्स को स्पेस में रोमांस करने से कोई नहीं रोक पाएगा। उन्होंने ये भी कहा कि स्पेस ऑर्बिट में रोमांस करना ना तो इलीगल होगा ना ही नामुमकिन। हालांकि, अभी तक किसी ने ऐसा किया नहीं है। ऐसे में इस बात की भविष्यवाणी नहीं की जा सकती है कि ऐसा कैसे संभव होगा।’

किराया उड़ा देगा दिमाग का फितूर-रोमांस जाएंगे भूल

Sex in space: हालांकि स्पेस में रोमांटिक होने का सपना चाहे जब पूरा हो, लेकिन अगर आप अकेले स्पेस में जाना चाहें तो नासा के इस कमर्शियल फ्लाइट का रेट आपको हैरान कर सकता है। यानी आपको स्पेस में रोमांस करने के लिए इस स्कीम का फायदा उठाना है तो आपको 3 करोड़ 75 लाख रुपए खर्च करने होंगे, वहीं अगर अपने पार्टनर को भी साथ ले जाना चाहते हैं तो डबल किराया यानी करीब 7.5 करोड़ रुपये का खर्चा आ जाएगा।

क्या होता है Mile high club?

Sex in space: लंबी दूरी के हवाई सफर के दौरान होने वाली बोरियत से निजात पाने के लिए विमान में ही वियाग्रा खाकर रोमांस करने का क्रेज तेजी से बढ़ा है। हाल ही में हुए एक सर्वे में पाया गया कि शारीरिक भूख मिटाने के लिए माइल हाई क्लब में शुमार होने वाले लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है। दरअसल माइल हाई क्लब का इस्तेमाल सामूहिक रूप से वो लोग करते हैं जो विमान में सेक्स करने के शौकीन होते हैं। विमान के बाथरूम में कपल्स का एक साथ घुसना या फिर एक ही कंबल के अंदर एक दूसरे के करीब आना अब आम हो चुका है। एक सर्वे में पाया गया कि तीन हजार में से करीब 15% लोगों ने माना कि वो फ्लाइट में लोगों को इंटीमेट होते देख चुके हैं। यही नहीं 5% ने माना कि उन्होंने खुद विमान के अंदर रिलेशन बनाए हैं। सर्वे में पाया गया कि कुछ लोग केवल एयर में रोमांस करने के लिए ही गर्लफ्रेंड के साथ विमान का टिकट कटाते हैं।

ये भी पढ़ें- 5वीं और 8वीं की बोर्ड परीक्षा हुई निरस्त, इसलिए लिया गया फैसला

ये भी पढ़ें- कुनो नेशनल पार्क से भागा चीता, झारबड़ौदा गांव के खेतों में आया नजर

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें