Obscene video of woman in local train

Obscene Dance Video : ट्रेन में महिला ने की अश्लीलता की सारी हदें पार, यात्रियों के सामने ही करने लगी ऐसा काम, वीडियो वायरल होते ही भड़के लोग

Obscene video of woman in local train: युवती मुंबई की लोकल ट्रेन में चलती ट्रेन के डिब्बे के अंदर भोजपुरी गाने पर अश्लील डांस कर रही है।

Edited By :   Modified Date:  February 25, 2024 / 10:42 PM IST, Published Date : February 25, 2024/10:42 pm IST

Obscene Dance Video : सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं। जिसमें सबसे ज्यादा डांस के वीडियो देखे जाते है। आए दिन ट्रेन में डांस करते हुए भी वीडियो सोशल मीडिया पर देख जाते हैं लेकिन उनमें कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिसमें लोग मर्यादा की हदें ही पार कर दे। हालही में एक और ऐसा ही वीडियो सामने आया है। जिसमें युवती मुंबई की लोकल ट्रेन में चलती ट्रेन के डिब्बे के अंदर भोजपुरी गाने पर अश्लील डांस कर रही है।

read more : Monthly Horoscope March 2024 : मार्च में इन राशियों का चमकेगा भाग्य, जातकों के बनेंगे बिगड़े काम, चारों ओर से प्राप्त होगा धन.. 

Obscene Dance Video : वायरल वीडियो में काले क्रॉप टॉप और स्कर्ट पहने एक महिला को अपनी सीट से उठकर भोजपुरी गाने पर नाचते हुए दिखाया गया है। उनके डांस मूव्स ने कोच में मौजूद सभी यात्रियों का ध्यान खींचा। वीडियो में आगे कुछ लोग बैग से अपना चेहरा छिपाते हुए भी नजर आ रहे हैं क्योंकि वे फिल्माए जाने को लेकर असहज नजर आ रहे हैं।

 

एक यूजर ने कहा, ‘सार्वजनिक स्थानों पर इस तरह की अश्लील गतिविधियों की इजाजत न दें, रेलवे को सिस्टम की कुछ मर्यादा बनाए रखनी चाहिए। प्राइवेट मार्शल ज्यादा सलाह देने वाले होते हैं। भारी जुर्माना या जुर्माना वसूलते हैं ऐसी चीजों से बचा जा सकता है।’ ट्रेनों और महानगरों में इस तरह की अश्लीलता दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers