ऑनलाइन पिज्जा पड़ा 11 लाख रुपए का, महिला ने बताई पूरी बात, पुलिस हैरान

अज्ञात आरोपी ने महिला के खाते से करीब 11 लाख रुपए उड़ा लिए। बुजुर्ग महिला ने ऑनलाइन धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई।

: , January 16, 2022 / 08:04 AM IST

मुंबई। Online pizza was worth Rs 11 lakh  : ऑनलाइन पिज्जा आर्डर करना एक महिला को भारी पड़ गया। अज्ञात आरोपी ने महिला के खाते से करीब 11 लाख रुपए उड़ा लिए। वहीं अब थाना पहुंची बुजुर्ग महिला ने अपने साथ हुए ऑनलाइन धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई।

यह भी पढ़ें:  Youtube वीडियो देखकर मास्टरमाइंड बना विपुल द्विवेदी उर्फ महाराज, ऐसे देता था लाखों की चोरी को अंजाम

महाराष्ट्र की बुजुर्ग महिला ने बताया कि पिज्‍जा और ड्राई फ्रूट्स का ऑनलाइन आर्डर करते समय गलती से ज्यादा पैसा भुग​तान कर बैठी। इसके बाद रकम वापस पाने के लिए गूगल पर सर्च किया। वहीं जब महिला ने इंटरनेट तरीका से पैसे वापस का तरीका देख एक नंबर पर फोन किया।

यह भी पढ़ें:  खिलौनों से खेलने की उम्र में घर-घर जाकर लोगों को वैक्सीन लगवाने की अपील कर रही 8 साल की शेल्बी, स्वास्थ्य विभाग ने बनाया ब्रांड एंबेसडर

Online pizza was worth Rs 11 lakh  : इसके बाद अज्ञात शख्स ने महिला को अपने झांसे में लेकर महिला के बैंक खाते से 11.78 लाख रुपये अपने खाते में ट्रांसफर कर लिए। पुलिस ने बताया कि महिला से एप के माध्यम से पैसे निकाल लिए गए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर सूचना एवं प्रौद्योगिकी (आईटी) अधिनियम और भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 420 (धोखेबाजी) व अन्य संबंधित प्रावधानों के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है।

यह भी पढ़ें:  नहीं दी रंगदारी तो बदमाशों ने बस कंडक्टर को बेरहमी से पीटा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो