इस नाम के लोगों को फ्री में मिल रहा पेट्रोल! नीरज चोपड़ा की जीत की खुशी में पंप मालिक ने किया बड़ा ऐलान

Free Petrol : नीरज चोपड़ा की जीत पर अब पेट्रोल पंप के मालिक ने लोगों को फ्री पेट्रोल देने का ऐलान किया है।

: , August 9, 2021 / 03:10 PM IST

Tokyo Olympics Neeraj Chhopra : भरुच टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड जीतकर नीरज चोपड़ा ने इतिहास रच दिया है। इस जीत की खुशी में देश में जश्न मनाया जा रहा है। हरियाणा और पंजाब के मुख्यमंत्रियों समेत कई सक्षम लोगों ने नीरज चोपड़ा के लिए करोड़ों की राशि का ऐलान किया है। इसके साथ ही अब एक पेट्रोल पंप के मालिक ने लोगों को फ्री पेट्रोल देने का ऐलान किया है।

Read More News: OBC वर्ग को आज मिल सकता है बड़ा तोहफा, लोकसभा में पेश होगा ये अहम बिल, जानें ये बड़ी बातें

Tokyo Olympics Neeraj Chhopra : गुजरात के भरूच में एक छोटे से कस्बे स्थित पेट्रोल पंप मालिक ने कहा कि यह ऑफर नीरज चोपड़ा के जीत के सम्मान में पेश किया है। इस ऑफर के मुताबिक नीरज नाम के हर एक शख्स को फ्री में पेट्रोल दिया जाएगा। पंप में एक बोर्ड भी लगाया गया है।

Read More News: कोरोना के खतरे के बीच बढ़ रहा डेंगू का संक्रमण, रायपुर का ये इलाका बना हॉटस्पॉट, अब तक 113 मामलों की पुष्टि

 

जिसमें लिखा है कि नीरज नाम के हर व्यक्ति को सोमवार शाम 5 बजे तक 501 रुपये का मुफ्त ईंधन मिलेगा। सूत्रों ने बताया कि पेट्रोल पंप के कर्मचारियों को निर्देश दिया गया है कि वे इसी तरह के नाम वाले किसी भी व्यक्ति का फिलिंग स्टेशन पर स्वागत करें। 501 रुपये के फ्री फ्यूल की बात सुनकर तमाम नीरज नाम के लोग पेट्रोल पंप पहुंच रहे हैं।

Read More News: किसानों के खाते में आज आएगी इस योजना की राशि, PM मोदी थोड़ी देर बाद करेंगे घोषणा, ऐसे चेक करें स्टेटस