जिस्म के 27 टुकड़े होने के बाद चैट कर रही थी पोर्न स्टार! हैरान कर देगी 'जिंदा लाश' की दास्तां |

जिस्म के 27 टुकड़े होने के बाद चैट कर रही थी पोर्न स्टार! हैरान कर देगी ‘जिंदा लाश’ की दास्तां

हम आपको एक ऐसे ही एडल्ट स्टार की ऐसी मर्डर मिस्ट्री के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : September 29, 2022/3:11 pm IST

Italy Porn Star Murder Mystery: इटली। पोर्न स्टार इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाते हैं, पोर्न साइट्स भी सबसे ज्यादा सर्च की जाती हैं। पोर्न इंडस्ट्री की हिरोइन और पोर्न फिल्म की साइट्स दोनों एक जैसे ही ज्यादा फेमस होती हैं। इस इंडस्ट्री की हिरोइन। पोर्न स्टार्स अक्सर इंटरनेट पर धूम मचाती हैं, उनके फॉलोवर्स भी कम नहीं होते और ऐसे में अगर उनकी फेवरेट एडल्ट स्टार अचानक गायब हो जाए तो फैंस के लिए ये किसी बड़े शॉक से कम नहीं होता। हम आपको एक ऐसे ही एडल्ट स्टार की ऐसी मर्डर मिस्ट्री के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे।

इटली की जानी-मानी एडल्ट स्टार जिस्म के कई टुकड़े हो जाने के बाद भी कैसे अपने फैन से बात करती रही। कैसे अपनी मौत के बाद भी पोल डांस के लिए तैयार थी। इटली की एडल्ट फिल्मों की मशहूर स्टार कैरल माल्टेसी जिसे पोर्न की दुनिया में चार्लट एंजी के नाम से जाना जाता है, इस इंडस्ट्री में आने के बाद बेहद खुश थी।

कोविड के दौरान शॉपिंग मॉल में नौकरी छूटने के बाद, 26 साल की कैरल ने एडल्ट वर्ल्ड का रुख किया था। खूबसूरत कैरल माल्टेसी महज दो साल पहले ही इस इंडस्ट्री में आयी, लेकिन दो साल के छोटे से वक्त में ही वो पोर्न का जाना माना नाम बन गई। अपने चाहने वालों के बीच एंजी ने ऐसी जगह बनाई कि पोर्न के हज़ारों दीवाने उसकी लिस्ट में थे।

पोल पार्टी के लिए उत्साहित थी कैरल

कैरल यानी एंजी के पोर्न वीडियो की धूम पूरी इटली समेत अन्य देशों में भी थी। कुछ ही दिन में एक पोल पार्टी होने वाली थी, जिसमें कई बड़े-बड़े नाम शिरकत करने वाले थे। कैरोल को भी इस पार्टी में जाना था। इवेंट के ऑर्गनाइजर कैरल को फोन लगाते हैं, लेकिन कैरल फोन नहीं उठाती। करीब 2 महीने से वो चौट के जरिए ही कैरल से टच में थे, लेकिन जब भी फोन लगाया गया, कैरल ने कोई जवाब नहीं दिया।

सिर्फ चौट पर मिलता जवाब

कैरल अपने परिवार से अलग ब्रेसल्स में रहती थी जबकी उसका पूरा परिवार दूसरे शहर में था। पोल पार्टी के ऑर्गेनाइजर्स ने कैरल के परिवार का नंबर लगाया और कैरल के बारे में पूछा, तो पता चला कि वो काफी समय से अपने परिवारवालों का भी फोन नहीं उठा रही थी, जबकि घर का किराया, टेलीफोन का बिल, सबकुछ उसके नाम से ऑनलाइन भरा जा रहा था। इस घटना के बाद कैरल के लापता होने की जानकारी पुलिस को दी गई।

पॉलीथिन में मिलते हैं लाश टुकड़े

19 मार्च 2022- ब्रेसल्स शहर का बाहरी हिस्सा जो बेहद सुनसान है, वहां पर एक शख्स को एक बैग नज़र आता है। इस बैग में बाहर की तरफ एक हाथ लटकता दिखता है, ध्यान से देखने पर पता चलता है कि ये एक लड़की का हाथ है, जिसकी उंगलियों में नेल पेंट लगा है। ये शख्स तुरंत इस बात की सूचना पुलिस को देता है। जांच पड़ताल शुरू होती है, पुलिस आसपास इलाके में सर्च करती है तो ऐसे ही कई और बैग पुलिस को बरामद होते हैं। हर बैग में जिस्म के छोटे-छोटे टुकड़े पुलिस को मिलते हैं। एक बैग में जला हुआ चेहरा भी मिलता है। पुलिस को समझ नहीं आता कि ये किसकी लाश के टुकड़े हैं। तस्वीरें जारी की जाती हैं और फिर वो होता है जिसकी कल्पना से भी रूंह कांप जाए।

टैटू से होती है लाश की पहचान

कैरल माल्टेसी यानी एंजी चार्लेट का एक फैन पुलिस के पास आता है और दावा करता है कि ये लाश के टुकड़े एंजी के हैं। शख्स का दावा है कि शरीर के एक हिस्से में बने टैटू की मदद से उसने एंजी को पहचाना है। तो क्या ये माना जाए कि कुछ समय से गायब कैरल माल्टेसी अब इस दुनिया में नहीं रही? क्या पॉलेथिन में भरे हुए, छोटे-छोटे जिस्म के टुकड़े वाकई कैरल के हैं।

पुलिस के सारे सवालों के जवाब एक ही शख्स के पास थे, जिसे खोजना अब पुलिस की पहली प्राथमिकता बन गया था। फोन ट्रेसिंग की मदद से पुलिस आखिरकार इस शख्स के पास पहुंच ही गई। ये शख्स था 43 साल का डेविड फोंटाना, जो पेशे से एक बैंकर है। ये शख्स कैरल के साथ ही रहता था और कैरल के सारे पोर्न वीडियो भी यहीं शख्स बनाता था।

पुलिस पूछताछ में जो बात डेविड ने बताई, वो सुनकर किसी का भी कलेजा कांप जाएगा। 12 जनवरी की रात, दोनों को कमरे में पोल डांस शूट करना था। पूरी तैयारी हो गई थी। डेविड ने कैरल के हाथों को टेप बांध दिया, उसके सिर पर काली पॉलीथिन डाल दी और फिर हथोड़े से सिर पर वार कर सेक्स करने लगा। इसी दौरान वो इतना वाइल्ड हो गया वो हथौड़े से बार-बार वार करता रहा और फिर कैरल की मौत हो गई। डेविड ने बताया कि ये सब कुछ रिकॉर्ड हो रहा था इसलिए उसने तुरंत इस रिकॉर्डिंग को डिलीट किया।

जिस्म के टुकड़े फ्रिज में रखा

कैरल 12 जनवरी को ही मर चुकी थी। इसके बाद जो इस हत्यारे ने किया वो इतना खौफनाक है कि सुनकर आपके चेहरे का भी रंग बदल जाएगा। डेविड ने सबसे पहले कैरल के चेहरे को हथौड़े से मार-मारकर पूरा बिगाड़ दिया। उसके बाद उसके चेहरे को जला दिया, ताकी कोई ये पहचान न सके कि लाश किसकी है। बेरहम हत्यारे ने इस पोर्न स्टार के जिस्म के छोटे-छोटे टुकड़े किए और अपने फ्रिजर में रख दिए। एक महीने तक कैरल की लाश के टुकड़े फ्रिजर में ही रहे और फिर इस दरिंदे ने लाश के टुकड़ों को अलग-अलग पॉलीथिन बैग में भरकर शहर से दूर पहाड़ी इलाके में फेंकना शुरू किया।

कैरल के नाम से करता था चैट

इस दौरान, बेरहम कातिल ने मौत के बाद भी कैरल को दुनिया के सामने जिंदा रखा। 19 मार्च तक ये किसी को नहीं पता था कि उनकी फेवरेट पोर्न स्टार मारी जा चुकी है। डेविड ही कैरल का फोन इस्तेमाल करता, उसके बिल्स को ऑनलाइन पे करता और लोगों से कैरल बनकर चौट भी करता। ये सिलसिला दो महीने तक ऐसे ही चलता रहा और आखिरकार कैरल के एक फैन ने उसके जिस्म में बने टैटू से उसे पहचान ही लिया। कोई सोच भी नहीं सकता था कि पोर्न की दुनिया की खूबसूरत हिरोइन का अंत इतना दर्दनाक होगा।

read more:

read more;

read more;