प्रेग्नेंट डॉग की गोदभराई.. घरवालों ने पूरी की रस्म.. वीडियो वायरल

प्रेग्नेंट डॉग की गोदभराई.. घरवालों ने पूरी की रस्म.. वीडियो वायरल

सोशल मीडिया में तमिलनाडु से एक वीडियो सामने आ रहा है। इस वीडियो में एक फैमिली अपनी प्रेग्नेंट डॉग के लिए हैरान करने वाला काम करती है। दरअसल, फैमिली अपनी प्रेग्नेंट डॉग के लिए गोदभराई की रस्म का आयोजन करती है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : April 8, 2022/9:15 am IST

Dog Baby Shower Video: तमिलनाडु। सोशल मीडिया में तमिलनाडु से एक वीडियो सामने आ रहा है। इस वीडियो में एक फैमिली अपनी प्रेग्नेंट डॉग के लिए हैरान करने वाला काम करती है। दरअसल, फैमिली अपनी प्रेग्नेंट डॉग के लिए गोदभराई की रस्म का आयोजन करती है। सिर्फ यही नहीं इस मौके पर फैमिली के सारे सदस्य एकत्रित होते हैं और भोज का आयोजन किया जाता है।

पढ़ें- शराब के शौकीनों के लिए खुशखबरी.. राजधानी के एयरपोर्ट पर मिलेगी शराब, टेंडर जारी

Metro नामक न्यूज वेबसाइट ने अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज पर इसका एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि पूरा परिवार मिलकर प्रेग्नेंट डॉग की गोदभराई की रस्म निभा रहा है। इस दौरान घरवालों ने किसी प्रेग्नेंट महिला की तरह डॉग की चूड़ी पहनाकर पूजा भी की। इसके साथ ही घरवाले टीका लगाकर प्रेग्नेंट डॉग को माला पहनाते दिख रहे हैं।

पढ़ें- सैन्य शिविर में धमाका, 8 लोगों की गई जान.. शराब पीने एकत्र हुए थे सभी

वीडियो में आप देख सकते हैं कि पूजा-पाठ के बाद प्रेग्नेंट डॉग को पांच तरह के चावल खिलाए गए। वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद लोग इसे तेजी से शेयर कर रहे हैं। आप घरवालों को अपनी प्रेग्नेंट डॉग को डाबू बुलाते सुन सकते हैं। घरवाले अब अपनी डॉग के हेल्दी बच्चों का इंतजार कर रहे हैं। प्रेग्नेंट डॉग की गोदभराई के मौके पर परिवार के लोग जमकर जश्न मनाते भी नजर आ रहे हैं।

पढ़ें- आश्रम के महंत ने खुलेआम दी ‘बलात्कार की धमकी’! वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही मचा हड़कंप, पुलिस अलर्ट 

प्रेग्नेंट डॉग के साथ-साथ घरवालों के लिए काफी सारे खाने भी बने। परिवार के लोगों ने खुद अपने हाथों से प्रेग्नेंट डॉग को प्रसाद खिलाया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों के दिल को छू रहा है।

 
Flowers