Public dances in Sanskrit in night club

यहां का सबसे अनोखा नाइट क्लब, संस्कृत के भजनों पर जमकर डांस करते हैं लोग…

Public dances in Sanskrit in night club इस क्लब में पूरा संगीत संस्कृत गीतों का होता है। चलिए जानते हैं इस नाईट क्लब में और क्या है खासियत?

Edited By :   Modified Date:  March 28, 2023 / 03:31 PM IST, Published Date : March 28, 2023/3:27 pm IST

Public dances in Sanskrit in night club : ऐसा कहा जाता है कि ईश्वर की भक्ति केवल मंदिर में या पूजा घर में बैठकर हो सकती है। मन में श्रद्धा हो तो नाइट क्लब में डांस करते हुए भी भगवान् को याद किया जा सकता है और इसे ही चरितार्थ करता है। अर्जेंटीना का ग्रूव नाइट क्लब। इस शानदार क्लब की ख़ासियत यह है कि यहां गाना और डांस दोनों होता है पर वे गाने पारंपरिक नहीं होते हैं। इस क्लब में पूरा संगीत संस्कृत गीतों का होता है। चलिए जानते हैं इस नाईट क्लब में और क्या है खासियत?

Read more: बॉलीवुड की धाकड़ क्वीन ने प्रियंका चोपड़ा के सपोर्ट में कह दी ये बड़ी बात, फिल्म इंडस्ट्री के इस व्यक्ति को ठहराया बर्बादी का जिम्मेदार 

नो शराब, नो नॉनवेज लेकिन फन अनलिमिटेड

फलों के जूस परोसने वाला यह क्लब शराब और मांसाहार नहीं सर्व करता है। यहां आने वाले लोग सुस्वादु शाकाहारी खाने का आनंद उठा सकते हैं। इस नाइट क्लब का उद्देश्य लोगों को तनाव से दूर कर एक शांत आध्यात्मिक माहौल देना है। यहां मंत्रम, ध्यान, संगीत और डांस को भी ख़ास प्रश्रय दिया जाता है। वर्तमान में इस नाइट क्लब में एक साथ 800 लोग एंट्री कर सकते हैं और यहां की स्पेशल सुविधा का फ़ायदा उठा सकते हैं।

Read more: भाभी को इस काम के लिए उकसाया था प्यार में पड़ा देवर, अब पड़ गए लेने के देने, हवालात में कटेंगी रातें 

इस क्लब का अनोखा नाम Yoga Rave रखा गया

Public dances in Sanskrit in night club : अर्जेंटीना के ब्यूनस आयर्स में अवस्थित इस नाइट क्लब में एक योग गुरु भी रहते हैं जो लोगों को भिन्न तरह की यौगिक क्रियाओंं के अतिरिक्त प्राणायाम एवम अन्य चीज़े भी सिखाते हैं। योगा और संस्कृत गीत पर डांस प्रोग्राम की वजह से इस नाइट क्लब को योगा रेव पार्टी का नाम भी दिया गया है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers