Pakistani singer slaps comedian

मशहूर कॉमेडी शो में पूछ लिया ‘हनीमून’ का सवाल, सिंगर ने गुस्से में आकर कर दी थप्पड़ों की बरसात, जमकर वायरल रहा वीडियो

Pakistani singer slaps comedian: जल्द ही हास्य कलाकार द्वारा "हनीमून" के बारे में सवाल पूछने के बाद वह अपना आपा खो बैठीं।

Edited By :   Modified Date:  February 28, 2024 / 05:19 PM IST, Published Date : February 28, 2024/5:19 pm IST

Pakistani singer slaps comedian : कराची। सोशल मीडिया पर कई तरह के पाकिस्तानी वीडियो वायरल होते हैं। इस बीच, एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जो पाकिस्तान का है। पाकिस्तान के एक लाइव कॉमेडी शो के दौरान मशहूर पाकिस्तानी गायिका शाजिया मंजूर ने मामूली विवाद के कारण कॉमेडियन शेरी नन्हा पर थप्पड़ों कर बरसात कर दी। जिसके बाद बीचबचाव करने अन्य कलाकार आ गए। गायिका “पब्लिक डिमांड” में एक अतिथि के रूप में उपस्थित हुईं और जल्द ही हास्य कलाकार द्वारा “हनीमून” के बारे में सवाल पूछने के बाद वह अपना आपा खो बैठीं और शेरी नन्हा को थप्पड़ मारने लगीं।

read more : शिक्षा विभाग की नटवर लाली, ननद की जगह भाभी कर रही शिक्षक की नौकरी, ऐसे हुआ खुलासा 

कॉमेडियन पर कर दी थप्पड़ों की बरसात

इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भारत में चलने वाले शो कॉमेडी सर्कस का हिस्सा रहे शकील भी दिखाई दिए। गायक और कॉमेडियन के बीच हुए विवाद का शांत कराने पहुंचे शकील भी गायिका शाजिया मंजूर को समझा नहीं पाए। दरअसल, वीडियो में, मिस्टर नन्हा ने मजाक में पूछा, “शाज़िया, हमारी शादी होने के बाद, मैं तुम्हें तुरंत हमारे हनीमून के लिए मोंटे कार्लो ले जाऊंगा। क्या तुम मुझे बता सकती हो कि तुम किस क्लास में जाना चाहती हो?” मंजूर नाराज हो गए और अप्रत्याशित तकरार हुई। परिणाम हुआ।

गायिका स्टूडियो से बाहर चली गई और कहा कि वह फिर कभी शो में नहीं आएगी। वीडियो ने घटना की प्रामाणिकता के बारे में अटकलें तेज कर दी हैं, जिससे कुछ लोगों को यह सवाल उठने लगा है कि क्या यह स्क्रिप्टेड था। वीडियो पर टिप्पणी करते हुए, एक उपयोगकर्ता ने लिखा, “संभवतः, इसे मंच के लिए निर्मित या अनुकूलित किया गया है और वांछित प्रभाव के लिए बनाया गया है! एक पर्यवेक्षक ने अनुमान लगाया। “अंत में यह एक मज़ाक निकला।”

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp