किन्नर निकली नई नवेली दुल्हन! दूल्हे को लगा सदमा, थाने में घंटो चला हंगामा, मायूसी में बदली घर वालों की खुशी | Shemale turns out to be a new bride! The groom felt a shock, a commotion in the police station

किन्नर निकली नई नवेली दुल्हन! दूल्हे को लगा सदमा, थाने में घंटो चला हंगामा, मायूसी में बदली घर वालों की खुशी

किन्नर निकली नई नवेली दुल्हन! दूल्हे को लगा सदमा, थाने में घंटो चला हंगामा, मायूसी में बदली घर वालों की खुशी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : March 13, 2021/12:02 pm IST

मुजफ्फरनगर। यहां से हैरान एक कर देने वाली खबर सामने आयी है। 5 महीने पहले दुल्हन बनकर आई युवती की असलियत पता लगने पर ससुराल वालों के होश उड़ गए। मेडिकल टेस्ट में वह घर आई बहू एक किन्नर निकली। राज खुलने पर शिक्षित बहू के घर आने की खुशी कुछ मिनटों में मायूसी में बदल गई। युवती ने ससुराल पक्ष पर बंधक बनाकर रखने का आरोप लगाया तो पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की। थाने पर घंटों हंगामा चला। ससुराल वालों ने उसे घर में रखने से इनकार कर दिया।

ये भी पढ़ें: पति अगर खा जाए इस मंदिर का प्रसाद तो गर्भवती पत्नी का हो जाता है गर्भपात, महि…

जब शक हुआ तो उसका मेडिकल परीक्षण कराया, जाचं में वह किन्नर निकली। परिवार में पढ़ी-लिखी बहू आने की खुशी काफूर हो गई। युवक के परिजनों ने मायके वालों को इसकी जानकारी दी और धोखे से किन्नर से शादी कराने का आरोप लगाया।

ये भी पढ़ें:  सेक्स किए बिना ही प्रेग्नेंट हुई महिला, डॉक्टर भी हैरान, आज भी ‘वर्…

शुक्रवार को युवती ने पुलिस को फोन कर उसे ससुराल वालों द्वारा बंधक बनाने की जानकारी दी। पुलिस युवती और ससुराल वालों को थाने ले आई। मायके वालों को भी थाने बुलवाकर पुलिस ने जानकारी ली। युवक के परिवार ने हंगामा किया और मेडिकल जांच के दस्तावेज पुलिस को दिखाकर उसे घर में रखने से मना कर दिया। थानेदार एचएन सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों को थाने पर बुलाया था। युवती को उसके परिवार वालों के हवाले कर दिया गया है।