Silver coins started coming out as soon as house felL In-badaun up 

बाबा का बुलडोजर चलते ही मकान से निकलने लगे चांदी के सिक्के, लूटने वालों की मची होड़, देखें VIDEO

AMAZING NEWS : यूपी के कई जिलों में 4-5 दिनों से लगातार बारिश हो रही है। इस वजह से लोगों का जीना दुस्वार हो गया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : October 10, 2022/5:31 pm IST

AMAZING NEWS : यूपी के कई जिलों में 4-5 दिनों से लगातार बारिश हो रही है। इस वजह से लोगों का जीना दुस्वार हो गया है। कई दिनों से लोगों की जीनव अस्त- व्यस्त चल रहा है। अधिक बारिश से हादसों की आशंका बढ़ गई है। ऐसे में नगर पालिका ने ऐसे घरों को चिह्नित उन्हें गिराने में लगा है।  ऐसे ही एक जर्जर मकान को गिराने के लिए जब जेसीबी पहुंची। मकान के गिरते ही कुछ ऐसी चीज निकलनी शुरू हुई जो कौतूहल का विषय बन गई। लोगों में लूटने तक की होड़ लग गई।

Read More :  हाईकोर्ट के निर्देश पर CBI की टीम पहुंची नर्सिंग काउंसिल ऑफिस, प्रदेश के 37 नर्सिंग कॉलेजों में हुए धांधली की करेगी जांच 

जैसे ही मकान जर्जर मकान गिरा तो उसमें से सिक्के निकलने शुरू हो गए। पहले तो एक-दो आगे बढ़े और सिक्कों को हाथ में उठाया। मलबे में गंदे हो चुके इन सिक्कों को जब साफ किया गया तो वह चांदी के निकले। बस फिर क्या था कि इतना सुनते ही अन्य लोग भी सिक्कों को लूटने के लिए दौड़ पड़े। चांदी के सिक्कों को लूटने वालों की होड़ लग गई।

Read More : मशहूर बिजनेसमैन की रंगरलियों का खुलासा, होटल में खुलेआम लड़कियों संग कर रहे थे ऐसी हरकत, वायरल हुआ वीडियो

मामला बदायूं जिले के बिल्सी नगर के बालाजी तिराहा का है। बारिश के चलते कहीं कोई हादसा न हो जाए, इसको लेकर पालिका सतर्क हो गई। पालिका ने जेसीबी के जरिए जर्जर मकानों को चिह्नित करके उन्हें तोड़ने के लिए पहुंच रही। सोमवार को पालिका की जेसीबी तहसील प्रशासन के साथ मय पुलिस फोर्स के साथ एक जर्जर मकान को तोड़ने पहुंचे थे। बारिश के चलते मकान के गिरने की आशंका थी।

 
Flowers