Starbucks Recipe Leak

Starbucks Recipe Leak: नौकरी से निकाले जाने पर स्टारबक्स एंप्लाई ने जताई नाराजगी, सारी सीक्रेट रेसीपी कर दी लीक

Starbucks Recipe Leak: एक वायरल सोशल मीडिया पोस्ट में दावा किया गया है कि एक महिला कर्मचारी ने स्टारबक्स कॉफी की कुछ रेसिपी लीक कर दी हैं

Edited By :   Modified Date:  October 16, 2023 / 12:58 PM IST, Published Date : October 16, 2023/12:58 pm IST

Starbucks Recipe Leak: स्टारबक्स की कॉफी दुनिया भर में मशहूर है, लेकिन इसकी रेसिपी हमेशा से ही एक रहस्य रही है। हालांकि, अब एक वायरल सोशल मीडिया पोस्ट में दावा किया गया है कि एक महिला कर्मचारी ने स्टारबक्स कॉफी (Starbucks Coffee) की कुछ रेसिपी लीक कर दी हैं। लीक हुई रेसिपी में स्टारबक्स (Starbucks) के कुछ सबसे पसंदीदा ड्रिंक्स की रेसिपी शामिल हैं, जैसे कि डबल चॉकलेट चिप फ्रैप्पुचिनो, कैरेमल मैकchiato, और वैनिला लेटे। रेसिपी में सटीक माप और सामग्री की सूची शामिल हैं, साथ ही साथ कॉफी बनाने के लिए स्टेप-बाई-स्टेप निर्देश भी शामिल हैं।
Starbucks Recipe Leak: अनुमान लगाया जा रहा है कि यह काम एक महिला कर्मचारी का है जिसने नौकरी से निकाले जाने की नाराजगी जाहीर करने के लिए ऐसा किया है। इस पोस्ट पर अब तक 9 लाख से भी ज्यादा व्यूज आ गए है और करीब 5 लाख से भी ज्यादा लोगों ने इसको रिपोस्ट किया हैं। हालांकी इस पोस्ट से ग्लोबल कॉफी चेन चर्चा में बना हुआ है।
Starbucks Recipe Leak: स्टारबक्स ने अभी तक इस लीक पर कोई टिप्पणी नहीं की है। हालांकि, अगर यह लीक वास्तविक है, तो यह कॉफी प्रेमियों के लिए एक बड़ी खबर होगी, जो अब अपने घरों में ही अपने पसंदीदा स्टारबक्स कॉफी बना सकेंगे।
क्या यह लीक स्टारबक्स के व्यवसाय को प्रभावित करेगा?
Starbucks Recipe Leak: यह देखा जाना बाकी है कि क्या यह लीक स्टारबक्स के व्यवसाय को प्रभावित करेगा। इस विषय पर कई लोगों की अपनी अपनी राय है। अभी के लिए, यह देखना दिलचस्प होगा कि स्टारबक्स इस लीक पर कैसे प्रतिक्रिया करता है और कंपनी अपने प्रोडक्ट की रेसिपी को गुप्त रखने के लिए क्या कड़े उपाय करेगी?

read more: Badrinath Yatra Closing date: बद्रीनाथ सहित चारों धामों के कपाट बंद करने को लेकर हुआ बाद ऐलान, आखिर क्यों बंद किए जाते हैं हर साल यह पट…

read more: IND Canada Conflict: जस्टिन ट्रूडो के नरम पड़े तेवर, भारत को नवरात्रि की सुभाकमनाएं देते हुए कहा “सुधारना चाहते हैं रिश्ते”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers