Student crowd in jeep viral video

Viral Video: जीप के आगे-पीछे चारो ओर बैठे विद्यार्थियों को देख पुलिस वाले का चकराया दिमाग, ड्राइवर से पूछा ये सवाल…देखें

Student crowd in jeep viral video trending viral video on social media policeman asks the driver

Edited By :   Modified Date:  December 28, 2022 / 12:00 PM IST, Published Date : December 28, 2022/11:47 am IST

Student crowd in jeep viral video: सोशल मीडिया में कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिनमें कहीं को नाच गाना कर रहा होता है तो कहीं कोई कहीं शादी का वीडियो वायरल होता है। इन्ही वायरल वीडियो की लिस्ट में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें एक जीप में कई स्कूली बच्चों को भरे एक ड्राइवर लेकर जा रहा था। जिसको पुलिस के जवानों ने देखा लेकिन कुछ नहीं कहा, हैरानी की बात यह है कि वह सारे बच्चे बड़ी उत्साह से जीप में लटके और आगे बैठे नजर आ रह थे।

Read More: पति की मौत का ऐसा सेलिब्रेशन करती दिखी पत्नी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट, यूजर्स देख रह गए दंग 

Student crowd in jeep viral video वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक जीप दूर से आती हुई दिखाई देती है जिसमें कई बच्चे जीप से उपर बैठे हुए हैं कई बच्चे जीप के अंदर भी बैठे हुए हैं तभी एक पुलिस वाला पूछता हैं कि भाई इन बच्चों को कहां ले जा रहो तो, तुम्हे और आदमी नहीं मिले थे। ड्राइवर बिना जवाब देते हुए गाड़ी साइड से निकालते हुए चला जाता है।

इस वीडियो को सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म में शेयर किया जा चुका है। जिनमें इस वीडियो को ट्विटर पर नरेंद्र सिंह नाम के यूजर ने शेयर किया है। जिसमें अभी तक कई लाइक और कमेंट आ चुके हैं। इस वीडियो में ऐसा मालूम हो रहा है कि ये कार वाला सख्स विद्यार्थियों को स्कूल छोड़ने के लिए लेकर जा रहा है।

Read More: जानें अब तक कितनी बार टूट चुकी है कांग्रेस, क्यों दिग्गज नेताओं ने इंदिरा गांधी को दिखाया था बाहर का रास्ता