Students Start Making Out in the Classroom, Video Viral on Social Media

क्लास रूम में ही दरवाजा बंद कर लड़के के साथ ऐसा काम करने लगी लड़की, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

क्लास रूम में ही दरवाजा बंद कर लड़के साथ ऐसा काम करने लगी लड़की : Students Start Making Out in the Classroom, Video Viral on Social Media

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : October 19, 2022/9:32 pm IST

Students Start Making Out in the Classroom सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए कहा नहीं जा सकता है। इनमें से कुछ वीडियो ऐसे भी होते है, जिसे यूजर्स खूब शेयर भी करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें लड़की और लड़का क्लास में ऐसी हरकत करते दिख रहे हैं, जो वाकई हर किसी हिलाकर रख देगा। क्लास में जो कुछ भी हो रहा था वो आजतक शायद किसी ने पहले नहीं देखा होगा। एक लड़के के साथ लड़की जबरदस्ती कर रही है। वो उसे कसकर पकड़ती है और उसे छोड़ने का नाम ही नहीं लेती है। जब आप भी इस वीडियो को देखेंगे तो सचमुच आपके भी होश फाख्ता हो जाएंगे।

Read More : मासूम को बहला-फुसलाकर स्कूल के कमरे ले गया दरिंदा, फिर की ऐसी घिनौनी हरकत… 

Students Start Making Out in the Classroom वीडियो देख कर आपको सारा का सारा माजरा खुद ब खुद समझ आ गया होगा। कई लोगों का तो इसे देखकर दिमाग हिल गया होगा और सिर चकरा गया होगा। दोनों को देखकर ये समझ आ रहा है कि दोनों एक-दूसरे को जानते हैं और शायद दोनों प्रेमी-प्रेमिका भी हैं। ऐसा मालूम होता है कि दोनों को एक दूसरे से प्रेम है। तभी तो लड़का भी लड़की को कुछ करने से मना नहीं करता है, वहां वो पिघल जाता है।

Read More :  Phone Pay के जरिए की दोस्ती, फिर शादी का झांसा देकर बनाया शारीरिक संबंध, प्रेग्नेंट हुई युवती तो किया ये हाल 

इस वीडियो में सबसे अजीब बात तो ये लगी कि जिस लड़की ने लड़के को अपनी ओर खींचा, उसका साथ कोई दूसरी लड़की भी दे रही थी और वो लड़के को अंदर की तरफ धकेल रही थी। इसके बाद उसने क्लास का दरवाजा भी बंद कर दिया। इतने में लड़की, लड़के को पीछे से कसकर पकड़ लेती है। दोनों हंसते रहते हैं, मगर लड़का शर्म से पानी-पानी हो रहा था। उसके चेहरे पर लज्जा दिखाई दे रही थी।

Read More : Ev Charging Station: दिवाली पर सरकार ने दी बड़ी खुशखबरी! अब लगेंगे 100 से ज़्यादा चार्जिंग स्टेशन 

वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मजा दिया है। लोग खूब मजेदार कमेंट कर रहे हैं। इसे इंस्टाग्राम पर bachelorkisocietyandmemes.bks नाम के अकाउंट पर भी अपलोड किया गया है। इसके सत्यता की पुष्टि हम नहीं करते हैं। वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि ये स्कूल का नजारा है।