The predator took the innocent to the room again sexually assaulted

मासूम को बहला-फुसलाकर स्कूल के कमरे ले गया दरिंदा, फिर की ऐसी घिनौनी हरकत…

The predator took the innocent to the room again sexually assaulted मासूम को बहला-फुसलाकर स्कूल के कमरे ले गया दरिंदा

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : October 19, 2022/8:51 pm IST

Innocent was sexually assaulted in the room: हैदराबाद। हैदराबाद के बंजारा हिल्स के एक स्कूल में एक कार चालक द्वारा साढ़े चार साल की बच्ची का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि बच्ची की मां ने मंगलवार को शिकायत की थी कि पिछले पांच महीने से इस स्कूल में पढ़ रही उसकी बेटी ने बताया कि उसके पैरों में थोड़ा दर्द है।

पुलिस की ओर से जारी एक विज्ञप्ति के मुताबिक, मां ने सोमवार को अपनी बेटी से इस बार में बात की तो उसने बताया कि स्कूल में काम करने वाला एक व्यक्ति उसे स्कूल परिसर के एक कमरे में ले गया और उसका यौन उत्पीड़न किया। पुलिस ने बताया कि यह जानकर बच्ची के माता-पिता जब स्कूल पहुंचे तो परिसर में प्रवेश करते ही बच्ची ने उस व्यक्ति को पहचान लिया, जिसने उसका कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया था।

Read more: पड़ोसी ने बनाया मासूम को हवस का शिकार, बच्ची को इस हालत में देख परिजनों के उड़े होश 

Innocent was sexually assaulted in the room: वह व्यक्ति स्कूल के प्रधानाचार्य का कार चालक है। उन्होंने बताया कि बच्ची के माता-पिता ने प्रधानाचार्य पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया। उन्होंने अनुरोध किया कि आरोपी और प्रधानाचार्य के खिलाफ कानून के अनुसार कार्रवाई की जाए।

पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और प्रधानाचार्य के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि कानून की सख्त धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और आरोप साबित होने पर आरोपी को कड़ी सजा हो सकती है।

Read more: धोखेबाज पार्टनर कभी नहीं देगा आपके इन 3 सवालों का जवाब, यकीन न हो तो पूछकर देख लें 

इस बीच, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तेलंगाना इकाई की महिला मोर्चा की अध्यक्ष गीता मूर्ति ने उक्त घटना की निंदा की और आरोपियों को कड़ी सजा देने एवं मामले की सुनवाई त्वरित अदालत में करने की मांग की है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers