suhagrat se pahle thak gaya dulha

सुहागरात से पहले ही हार मान गया दूल्हा! सो गया सोफे पर बैठे-बैठे, फिर दुल्हन ने किया ऐसा काम

सुहागरात से पहले ही हार मान गया दूल्हा! सो गया सोफे पर बैठे-बैठे, फिर दुल्हन ने किया ऐसा काम ! suhagrat se pahle thak gaya dulha

Edited By :   Modified Date:  February 4, 2023 / 11:22 AM IST, Published Date : February 4, 2023/11:22 am IST

नई दिल्ली। suhagrat se pahle thak gaya dulha देश में शादी को लेकर युवाओं में अलग ही तरह के क्रेज देखने को मिलते है। युवक हा चाहे युवती अपनी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड रहते है। वे अपनी शादी की तैयारियों महीनों पहले से करते है। हिंदू रिति रिवाज के अनुसार भारत में कई तरह के रस्में निभाई जाती है। वहीं भारत एक सप्ताह पहले से शादी शुरू हो जाती है।

Read More: तेज रफ्तार का कहर! सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत, कार हुई चकनाचूर

suhagrat se pahle thak gaya dulha ये तो सभी जानते हैं कि जब घर में किसी भी का शादी होता हैं तो घर वाले तो थक ही जाते हैं। लेकिन दूल्हा दुल्हन भी थक जाते है। क्योंकि शादी में वो तमात ​तरह के काम जो होते हैं, जिन्हें करना ही पड़ता है। ऐसे में जब शादी वाले दिन होते हैं तो थकान कुछ इस तरह के आते है जैसे सो जाओं तो उठने का मन ही नहीं करता। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ​जिसमें दूल्हा इस कदर थक जाता है कि सोफे पर बैठकर ही सो जाता है।

Read More: राजधानी में जुटने जा रहे हजारों युवा, ‘युवा समागम कार्यक्रम’ में सीएम देंगे बड़ी सौगात 

दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियों में एक दूल्हा शेरवानी पहने हुए सोफे पर बैठा है। देखकर ऐसा लग रहा है कि दूल्हा शादी के बाद पूरी तरह से थक चूका है। तभी बेचारा सिर को नीचे करता है और वह सोफे पर बैठे-बैठे ही झपकियां लेने लगता है। उसकी शक्ल देखकर ही लगता है कि उसे वाकई नींद की बहुत ज्यादा जरूरत है। दूल्हे को इतनी ज्यादा नींद आ रही होती है कि वह ऊंघते हुए नीचे की ओर गिरने तक लगता है लेकिन तभी दुल्हन कुछ ऐसा करती है कि देखने वालों की हंसी छूट जा रही है।

Read More: सिराज और उमरान मलिक ने नहीं लगवाया माथे पर तिलक, अब सोशल मीडिया पर ढूँढा जा रहा धार्मिक एंगल

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक तरफ दूल्हे को थकावट के मारे गहरी नींद आ रही है, वहीं, दूसरी ओर दुल्हन उसी के बगल में फुल एनर्जी के साथ बैठी है। वह हंस रही है और दूल्हे को जगाने के लिए पानी पिला रही है। वीडियो में सबसे मजेदार दृश्यतब आता है, जब दूल्हा पानी पीने के तुरंत बाद फिर से सोने लगता है।

Read More: बड़ी खुशखबरी! अब Twitter कमा सकते हैं पैसे, जानिए कैसे होगी कमाई 

इसके बाद दुल्हन भी कम नहीं होती है और खाने की कोई चीज लेकर दूल्हे के मुंह में डालने लगती है। इसके बाद दूल्हा बेचारा सकपका कर उठ जाता है। वहां मौजूद सारे लोगों को हंसी आ जाती है। सुहागरात से पहले दूल्हे की सोने वाली हरकत पर पूरा परिवार ही हंसने लगता है। वहीं, दुल्हन सबसे ज्यादा हंसती नजर आती है। यह फनी वीडियो इंस्टाग्राम के dulhaniyaa नाम के अकाउंट पर अपलोड किया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers