5 killed in road accident on Lucknow-Agra Expressway

तेज रफ्तार का कहर! सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत, कार हुई चकनाचूर

5 killed in road accident on Lucknow-Agra Expressway : सीएम योगी ने हादसे पर दुःख जताते हुए DM व SP को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

Edited By :   Modified Date:  February 4, 2023 / 12:08 AM IST, Published Date : February 4, 2023/12:08 am IST

 उन्नाव। तेज रफ्तार का कहर सड़कों पर सिर चढ़कर बोल रहा है। आए दिन ऐसी दुर्घटनाएं हो रही है जिसे सुनकर लोगों के रौंगटे खड़े हो जाते है। वहीं एक बार फिर उत्तरप्रदेश में ऐसा ही सड़क हादसा हुआ है। लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर आगरा से वापस लौट रही कार के अगला पहिया का टायर फट गया और कार अनियंत्रित होकर दूसरी लेन पर जा रही कार से टकराकर दो बार पलट गई। जिसमें सवार आठ लोगों की चीखे निकले लगी। एक्सीडेंट देख आसपास के लोगों की भीड़ एकत्रित होने लगी।

read more : बॉलीवुड के महानायक ने सीएम भूपेश बघेल को लिखा पत्र, मिलेट गिफ्ट हैंपर के लिए जताया आभार

लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची ने कार में से लोगों को बाहर निकाला और क्रेन की मदद से एक्सप्रेस वे से मलवा हटवाया। इस हादसे में दंपति व उसकी पुत्री की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य रिश्तेदारों की उपचार के दौरान मौत हो गई। हादसे में तीन लोग गंभीर घायल हुए हैं, जिन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। सीएम योगी ने हादसे पर दुःख जताते हुए DM व SP को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

read more : सवाल वोट का…’23’ का टोटका! क्या वाकई 23 के चुनाव में 23 का टोटका काम आएगा?

दरअसल बाराबंकी जनपद के चित्रगुप्त नगर के रहने वाले दिनेश गुप्ता अपनी पत्नी अनिता सिंह, 7 साल की पुत्री गौरी व बहराइच जनपद के मुस्तफाबाद निवासी रिश्ते की सास कांति सिंह व साली प्रीति सिंह समेत 8 रिश्तेदारों के साथ अपनी अर्टिगा कार से शुक्रवार की दोपहर करीब 3 बजे आगरा से ताजमहल देखकर वापस लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे के रास्ते बाराबंकी वापस लौट रहे थे। इसी दौरान औरास थाना क्षेत्र के किलोमीटर 238 के पास ये हादसा हुआ।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें