हेयर कटिंग सैलून का ऐसा हॉट विज्ञापन, तस्वीरें और पोज देख कुछ और ही समझ बैठे लोग |

हेयर कटिंग सैलून का ऐसा हॉट विज्ञापन, तस्वीरें और पोज देख कुछ और ही समझ बैठे लोग

थाईलैंड में एक दुकान के ऐड से ऐसी गलतफहमी हो गई कि लोग बाल काटने वाली दुकान को थाई वेश्यालय (Thai Brothel) समझ बैठे। दरअसल, विज्ञापन में बहुत हॉट महिलाएं कुर्सी पर बैठे पुरुषों के साथ नजर आ रही हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : February 10, 2022/6:54 pm IST

बैंकॉक:Real Cur 4 Thai Barber Shop: थाईलैंड में एक दुकान के ऐड से ऐसी गलतफहमी हो गई कि लोग बाल काटने वाली दुकान को थाई वेश्यालय (Thai Brothel) समझ बैठे। दरअसल, विज्ञापन में बहुत हॉट महिलाएं कुर्सी पर बैठे पुरुषों के साथ नजर आ रही हैं। जिस अंदाज में उन्होंने पोज दिए हैं, उसे देखकर पता लगाना मुश्किल है कि दुकान में केवल बाल काटे जाते हैं या कुछ और भी होता है। ये विज्ञापन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

थाईलैंड के नाखोन सावन सिटी में ‘रियल कट 4’ नामक एक नाई की दुकान (Real Cur 4 Thai Barber Shop) ने अपने विज्ञापन की कुछ तस्वीरें फेसबुक (Facebook) पर शेयर की हैं, जिनमें कम कपड़े पहने हुए महिलाएं पुरुष क्लाइंट के साथ नजर आ रही हैं। भले ही इन तस्वीरों को दुकान के विज्ञापन के लिए डिजाइन किया गया था, लेकिन लोग इसे कुछ और ही समझ बैठे।

ये भी पढ़ें: हिजाब विवाद: उच्च न्यायालय ने छात्रों से मामला सुलझने तक ‘धार्मिक चीजें’ पहनने पर जोर नहीं देने को कहा

सोशल मीडिया इसे लेकर काफी बहसबाजी भी हो रही है, कई यूजर्स ने इसे थाई वेश्यालय कहा है, एक शख्स ने पूछा कि यह नाई की दुकान है या मसाज पार्लर। दूसरे ने लिखा कि यह शर्म की बात है कि मैंने कल यहां बाल कटवाए थे, इस विज्ञापन ने इतना तूल पकड़ा कि दुकान के मालिक को स्पष्टीकरण जारी करना पड़ा, रियल कट के फेसबुक पेज पर इस बारे में सफाई दी गई है।

ये भी पढ़ें: ओला बढ़ाएगी वित्तीय सेवा कारोबार, अधिग्रहण के जरिये एनबीएफसी लाइसेंस हासिल करने की योजना

फेसबुक पोस्ट में लिखा गया है, ‘हमारे पेज पर प्रकाशित विज्ञापन को देखने के बाद बड़ी संख्या में कॉल और इनक्वायरी आई हैं, ऐसा लगता है कि हम अपनी नाई की दुकान पर जो सर्विस देते हैं, उसके बारे में कुछ गलतफहमी पैदा हो गई है। यह सिर्फ एक प्रमोशनल फोटोशूट था। हमारे पास एक महिला, दो पुरुष बार्बर हैं और तस्वीरों में जो दिख रहे हैं वे हमारे मालिक हैं’। फोटोशूट में विज्ञापन में दुकान के मालिक की पत्नी और उसकी दोस्त भी हैं, जो बस मदद के लिए फोटोशूट में शामिल हुई थीं।

 
Flowers