Suhagrat Se Pahle Maa Bani Dulhan

Suhagrat Se Pahle Maa Bani Dulhan : सुहागरात से पहले ही मां बनी दुल्हन! अचानक उठा पेट में दर्द, अस्पताल जाते ही दे दिया बच्चे को जन्म

एक महिला ने शादी के कुछ घंटे बाद ही एक बच्चे को जन्म दे दिया और मां बन गई!Suhagrat Se Pahle Maa Bani Dulhan

Edited By :   Modified Date:  May 8, 2024 / 05:27 PM IST, Published Date : May 8, 2024/5:27 pm IST

Suhagrat Se Pahle Maa Bani Dulhan  : सोशल मीडिया पर शादी से जुड़ी कई खबरें वायरल होती है जिन्हे सुनकर हम सभी हैरान रह जाते है। लेकिन क्या होगा जब कोई दुल्हन शादी के कुछ घंटे बाद ही किसी बच्चे को जन्म दे दे। जी हां ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां अमेरिका में एक महिला ने शादी के कुछ घंटे बाद ही एक बच्चे को जन्म दे दिया और मां बन गई। जिसके बाद सभी के होश उड़ गए।

read more : Contract Employees Regularization Latest News : संविदा कर्मचारियों की बल्ले बल्ले! नियमितीकरण पर आया लेटेस्ट अपडेट, इस दिन तक हो जाएंगे रेगुलर 

Suhagrat Se Pahle Maa Bani Dulhan  : आज हम आपको जिस महिला से मिलवाने जा रहे हैं, उसकी कहानी काफी अलग और दिलचस्प है। वो शादी के लिए सज-धजकर तैयार हुई थी और कुछ ही घंटों बाद वो ये सारा मेकअप और ड्रेस उतारकर अस्पताल पहुंच गई। जानकारी अनुसार ब्रियाना सेरेज़ो नाम की महिला ने 26 फरवरी को लुइस से शादी की थी। उनकी शादी एक प्राइवेट सेरेमनी थी, जिसके लिए उन्होंने अच्छी खासी तैयारी की थी।

शादी के कुछ घंटे बाद बच्चे को जन्म

ब्रियाना शादी के पहले से ही प्रेग्नेंट थीं और उन्हें इसी बीच लुइस से शादी करनी थी। शादी से एक दिन पहले पता चला कि ब्रियाना को रेस्पिरेटरी सिंकिशन नाम का वायरस लग गया था, जो बच्चे में भी ट्रांसफर हो सकता था। ऐसे में डॉक्टरों ने उन्हें जल्द से जल्द बच्चे को जन्म देने की सलाह दी।

 

ब्रियांका ने तय डेट पर शादी की और अपना वेडिंग केक भी खाया। इस दौरान उन्हें लेबर पेन हो रहा था। ब्रियांका को हॉस्पिटल की बेडशीट्स से बना गाउन पहनाया गया और वहीं सारा इंतज़ाम भी किया गया। जैसे ही शादी की रस्में पूरी हुईं, ब्रियांका को सर्जरी के लिए ले जाया गया और वहां उसने बच्चे को जन्म दिया। इस तरह शादी के कुछ ही घंटों बाद कपल का बच्चा उनके हाथों में था।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers