Dulhe Ke Samne Dulhan Ka Kand

Dulhe Ke Samne Dulhan Ka Kand : वरमाला के समय दुल्हन ने कर दिया कांड, दूल्हे के सामने ही किसी और को पहना दी माला, देखते रह गए बाराती

Dulhe Ke Samne Dulhan Ka Kand : वरमाला के समय दुल्हन ने कर दिया कांड, दूल्हे के सामने ही किसी ओर को पहना दी माला, देखते रह गए बाराती..

Edited By :   Modified Date:  May 27, 2024 / 03:21 PM IST, Published Date : May 27, 2024/3:18 pm IST

Dulhe Ke Samne Dulhan Ka Kand : सोशल मीडिया पर शादी ​से जुड़ी कई खबरें और वीडियो वायरल होते हैं। लेकिन आपने कोई ऐसा वीडियो देखा है ​जिसमें दुल्हन के सामने ही दुल्हा बदल गया हो..! सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। हालांकि इस वीडियो को केवल मनोरंजन के लिए बनाया गया है। जिसमें दूल्हा तो दुल्हन को माला पहना देता है लेकिन जब दुल्हन की बारी आती है तब एक बड़ा कांड हो जाता है।

read more : Jabalpur News : अवैध शराब बिक्री को लेकर म​हिलाओं का हल्ला बोल, दुकान के सामने टेंट लगाकर दे दिया धरना

Dulhe Ke Samne Dulhan Ka Kand : वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दूल्हा और दुल्हन जयमाल के लिए स्टेज पर खड़े हैं। दोनों के हाथ में माला भी है। सबसे पहले दूल्हा दुल्हन के गले में माला डालता है। इसके बाद दुल्हन की बारी आती है और वह माला दूल्हे के गले में डालने के लिए अपना हाथ ऊपर करती है। तभी एक दूसरा शख्स वहां आ जाता है और दुल्हन उसके गले में माला डाल देती है। इसके बाद वह दूसरा शख्स उन दोनों के बीच में आकर खड़ा हो जाता है। एंटरटेनमेंट के लिए बनाया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स पर @PalsSkit नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘शादी में वाइल्ड कार्ड एंट्री, दूल्हा ही बदल गया।’ खबर लिखे जाने तक वीडियो को 63 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ये क्या कर दिया इसने। दूसरे यूजर ने लिखा- ये तो गजब हो गया। तीसरे यूजर ने लिखा- भाई तो बहुत तेज निकला।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो