दुल्हन ने शादी में पहना 60 किलो सोने के जेवर, दुल्हन का चलना भी हुआ मुश्किल, लोगों को आ रहा तरस

दुल्हन ने शादी में पहना 60 किलो सोने के जेवर, दुल्हन का चलना भी हुआ मुश्किल, लोगों को आ रहा तरस

Edited By: , October 14, 2021 / 12:30 PM IST

bride wore 60 kg gold jewelry : पेइचिंग। चीन की एक दुल्हन अपनी शादी के दिन 60 किलो सोने के गहने पहने हुए वायरल हो रही है, हुबेई प्रांत की रहने वाली इस दुल्हन को शादी वाले दिन सब देखते रह गए। 30 सितंबर को अपनी शादी में पहने भारी भरकम जेवरों के चलते दुल्हन की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वायरल तस्वीर में दुल्हन शादी की सफेद ड्रेस और हाथों में गुलाब के फूलों का एक गुलदस्ता लिए नजर आ रही है।

ये भी पढ़ें: वीडियो रिकॉर्ड करने के बाद दवा दुकान संचालक ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में 7 लोगों पर प्रताड़ना के आरोप…देखें वीडियो

गहनों का वजन इतना है कि दुल्हन का हिलना भी मुश्किल था और चलने के लिए वह दूल्हे की मदद ले रही थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दुल्हन को ये जेवर उसके पति ने दहेज के रूप में दिए थे। दूल्हे ने उसे सोने के 60 नेकलेस दिए और प्रत्येक का वजन एक किलोग्राम था। नेकलेस के अलावा वह हाथों में भारी कंगन भी पहने हुए है।

ये भी पढ़ें: रावण दहन देखने जाने वालों को रजिस्टर में लिखना होगा नाम-पता नंबर, राजधानी के इन इलाकों में नहीं जलेगा रावण

बताया जा रहा है कि दूल्हा के परिवार बेहद अमीर है। अक्सर लोग जेवर सामाजिक तौर पर लोगों को दिखाने के लिए पहनते हैं लेकिन इस दुल्हन को देखकर शादी में आए लोगों को तरस आ रहा था। शादी में आए एक मेहमान ने दुल्हन से मदद के लिए पूछा जिस पर उसने मुस्कुरा कर मना कर दिया। उसने कहा कि वह ठीक है और शादी के रीति-रिवाजों का पालन करना जारी रखेगी।