शादी के लिए लड़का देखने गई थी लड़की तभी लग गया लॉकडाउन, ए​क साथ रहने के दौरान हुआ ऐसा |

शादी के लिए लड़का देखने गई थी लड़की तभी लग गया लॉकडाउन, ए​क साथ रहने के दौरान हुआ ऐसा

चीन में रहने वाली एक लड़की के साथ ऐसा कुछ हुआ जिसे वह कभी भूल नहीं पाएगी। यह लड़की एक युवक से मिलने उसके घर गई थी, इसी दौरान सरकार ने लॉकडाउन की घोषणा कर दी। इसके बाद लड़की को युवक के साथ एक घर में बंद होना पड़ा।

: , January 14, 2022 / 12:07 PM IST

Ajab Gajab News: चीन में रहने वाली एक लड़की के साथ ऐसा कुछ हुआ जिसे वह कभी भूल नहीं पाएगी। यह लड़की एक युवक से मिलने उसके घर गई थी, इसी दौरान सरकार ने लॉकडाउन की घोषणा कर दी। इसके बाद लड़की को युवक के साथ एक घर में बंद होना पड़ा। अब लड़की ने इसका एक्सपीरिएंस शेयर किया है।

ये भी पढ़ें: अब तक योगी सरकार के 15 विधायकों ने दिया इस्तीफा, स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई आज साइकिल में होंगे सवार

The Paper की रिपोर्ट के अनुसार, चीन के झेंगज़ाउ शहर की वांग ब्लाइंड डेट के लिए एक युवक के घर गई थीं। डेट पर जाने से पहले उन्हें बिल्कुल भी पता नहीं था कि अचानक लॉकडाउन हो जाएगा और उसे अनजान शख्स के साथ एक ही घर में बंद होना पड़ेगा। रिपोर्ट के अनुसार, वांग अपनी शादी के लिए लड़का देख रही थी।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

एक लड़के से वह सोशल नेटवर्किंग साइट पर मिली, इसके बाद उससे मिलने उसके घर गई थी। इसी वक्त शहर में लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई। इसके बाद लड़की को उस अनजान युवक के साथ उसके ही घर में रहने को मजबूर होना पड़ा, लड़की ने सोशल मीडिया पर बताया कि उसके घरवालों ने इस लड़के को उसकी शादी के लिए शॉर्टलिस्ट किया था, इसके बाद दोनों ने मिलने की प्लानिंग की।

ये भी पढ़ें:शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स 400 अंक से अधिक गिरा; निफ्टी 18,200 से नीचे

लड़की ने बताया कि लड़के ने उन्हें अपने घर डिनर के लिए बुलाया था, तभी सरकार ने कोरोना की वजह से लॉकडाउन की घोषणा कर दी। इसके बाद उन्हें एक ही घर में कैद होना पड़ा, वांग ने बताया कि लड़का उनकी पूरी आवभगत करता है, वह उनके लिए खाना बनाता है और ऑफिस का भी काम करता है। वांग ने बताया कि उन्हें ऐसा पार्टनर चाहिए, जो बहुत सारी बातें करता हो, हालांकि, जिस युवक के साथ वह उसके घर में रह रही हैं, वह काफी कम बोलता है। इसके बाद भी वांग उसकी ज्यादातर आदतों से प्रभावित हैं।

आप भी मकान लेने की सोच रहे है तो क्लिक करें>https://forms.gle/as7rp5ewNoyJ6xJr7

 

#HarGharTiranga