groom did this romantic work with bride in mandap

दूल्हे ने मंडप में दुल्हन के साथ की ऐसी हरकत, कैमरे में रिकॉर्ड हुआ सबकुछ, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

groom did this with bride in mandap : शादी समारोह से दूल्हा और दुल्हन के किए अजीबो गरीब सामने आते हैं। इन वीडियो में कपल किए तरह की

Edited By :   Modified Date:  February 12, 2023 / 07:48 PM IST, Published Date : February 12, 2023/7:48 pm IST

नई दिल्ली : groom did this with bride in mandap : शादी समारोह से दूल्हा और दुल्हन के किए अजीबो गरीब सामने आते हैं। इन वीडियो में कपल किए तरह की हरकतें करता दिखता हैं। वायरल वीडियो की कड़ी में एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें दूल्हा और दुल्हन शादी के मंडप पर बने स्टेज पर ही धड़ाम से गिर जाते हैं। अब इसमें किसकी गलती मानी जाए, किसकी गलती ना मानी जाए यह वीडियो देखकर ही तय किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें : टीम इंडिया में हुई इस धाकड़ गेंदबाज की एंट्री, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान 

इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ वीडियो

groom did this with bride in mandap : दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसमें दिख रहा है कि एक दूल्हा और दुल्हन वेडिंग फोटोशूट करा रहे हैं। यह फोटोशूट शादी के मंडप पर बने स्टेज का ही है। अभी या तो वरमाला का प्रोग्राम हो चुका है या इस फोटोशूट के बाद वरमाला का प्रोग्राम होना है, लेकिन उससे पहले ही रोमांटिक फोटोशूट के चक्कर में काम गड़बड़ हो गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Prewedding in jaipur (@jaipur_preweddings)

यह भी पढ़ें : फेयरवेल पार्टी के दौरान इस चीज की मांग कर रहा था छात्र, नहीं मानने पर चलाई गोली, छात्रा हुई घायल 

रोमांटिक पोज देने के दौरान गिरे दूल्हा-दुल्हन

groom did this with bride in mandap : हुआ यह कि दूल्हा और दुल्हन एक दूसरे को बाहों में लेकर रोमांटिक तरीके से पोज दे रहे थे, ताकि वह पल कैमरे में कैद हो जाए और जीवन भर उनकी सुनहरी यादों का हिस्सा बना रहे। लेकिन उनको क्या पता था कि यादों का हिस्सा बनने के लिए कोई और घटना घटने वाली है। जैसे ही दूल्हा दुल्हन के सामने झुकता है उसका संतुलन बिगड़ जाता है। वह शादी के मंडप पर ही पहले दुल्हन के ऊपर गिरता है और फिर दोनों धड़ाम से गिरते हैं. जैसे ही यह घटना घटती है, वहां आसपास मौजूद लोग उन दोनों को उठाने लगते हैं। फिलहाल इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers