57 साल के बॉयफ्रेंड 23 की गर्लफ्रेंड की लव स्टोरी, बोली-‘इतनी खूबसूरत हूं..बॉयफ्रेंड रोज गिफ्ट देता है’

57 साल का बॉयफ्रेंड और 23 साल की गर्लफ्रेंड की लव स्टोरी चर्चा में है। उम्र में इतना फासला, दोनों ही टिकटॉक पर काफी पॉपुलर और दोनों के रिश्‍ते की बड़ी बात यह है कि सगाई के बाद 57 साल के बॉयफ्रेंड ने अपनी 23 साल की गर्लफ्रेंड की नौकरी छुड़वा दी है।

Edited By: , December 31, 2021 / 04:39 PM IST

नईदिल्ली। 57 साल का बॉयफ्रेंड और 23 साल की गर्लफ्रेंड की लव स्टोरी चर्चा में है। उम्र में इतना फासला, दोनों ही टिकटॉक पर काफी पॉपुलर और दोनों के रिश्‍ते की बड़ी बात यह है कि सगाई के बाद 57 साल के बॉयफ्रेंड ने अपनी 23 साल की गर्लफ्रेंड की नौकरी छुड़वा दी है। सोशल मीडिया पर इनकी लव स्टोरी सुर्खियां बटोर रही हैं। गर्लफ्रेंड बताती है कि बॉयफ्रेंड उससे इतनी मोहब्बत करता है कि रोज ही उसे गिफ्ट्स देता है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

बॉयफ्रेंड का मानना है कि उसकी गर्लफ्रेंड बेइंतहा खूबसूरत लगती है, इस कारण उसने उसकी हेयर ड्रेसर की जॉब छुड़वा दी। बॉयफ्रेंड का कहना था कि तुम काम मत करो, क्‍योंकि तुम बहुत सुंदर हो। अब दोनों ही कपल अपना खुद का बिजनेस शुरू करने की योजना बना रहे हैं, 23 साल की Alyssa Renee Gutierrez के टिकटॉक पर 178,000 फॉलोवर्स हैं।

read more: जम्मू कश्मीर में युवाओं को कट्टरपंथी बनाने के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार : एनआईए

Alyssa Renee Gutierrez

द सन में छपी खबर के अनुसार, एलिसा (Alyssa Renee Gutierrez) के बॉयफ्रेंड का नाम पीटर है, जो उम्र में उनसे 34 साल बड़े हैं। दोनों की सगाई जुलाई में हुई थी, टिकटॉक पर वायरल हुए वीडियो में युवती ने बताया कि उनके लिए तो हर दिन क्रिसमस की तरह है। क्‍योंकि उसे पूरे साल हर रोज गिफ्ट मिलते हैं, युवती कहती है कि बॉयफ्रेंड उसे रानी की तरह ट्रीट करता है।

read more: ndore Corona Update: तेजी से बढ़ रहा कोरोना | 24 घंटे में 43 मरीज मिले, एक्टिव मरीजों की संख्या 237

Alyssa अमेरिका के लॉस वेगास की रहने वाली हैं, वहीं उनके होने वाले पति पीटर प्रोफेशनल गैंबलर हैं, पीटर की पहली शादी 15 साल तक चली, जिससे उनके उनके दो बच्‍चे हैं, पीटर की बेटी Alyssa से महज कुछ महीने ही छोटी है। एलिसा ने बताया, जब हमारे रिश्‍ते की शुरुआत हुई तो हमने शुरू में किसी को नहीं बताया लेकिन इसके बाद मैंने अपने मां बाप को इस बारे में बता दिया, उन्‍होंने हमारे रिश्‍ते को सपोर्ट भी किया।