देसी जुगाड़ से शख्स ने 'नदी' में दौड़ा दी बाइक, वीडियो देखकर IAS भी हैरान! बोले कभी नहीं देखा ऐसा..आप भी देखें | The person ran a bike in the 'river' from the local jugaad, IAS also surprised by watching the video! Said never seen this

देसी जुगाड़ से शख्स ने ‘नदी’ में दौड़ा दी बाइक, वीडियो देखकर IAS भी हैरान! बोले कभी नहीं देखा ऐसा..आप भी देखें

देसी जुगाड़ से शख्स ने 'नदी' में दौड़ा दी बाइक, वीडियो देखकर IAS भी हैरान! बोले कभी नहीं देखा ऐसा..आप भी देखें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : August 12, 2020/1:49 pm IST

नईदिल्ली। भारत में जुगाड़ बहुत ज्यादा है, देसी जुगाड़ से एक शख्स ने ऐसी बाइक बना दी कि वह नदी में पानी के अंदर भी दौड़ते नजर आयी। सोशल मीडिया पर कई ऐसे जुगाड़ के वीडियो वायरल होते हैं और पसंद किए जाते हैं, इस बार एक शख्स ने देसी जुगाड़ से वॉटरलॉग स्ट्रीट पर गाड़ी दौड़ा दी। इंटरनेट पर यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को आईएएस अफसर अवनीष शरण ने शेयर किया है।

ये भी पढ़ें:कांग्रेस नेता ने अपनी बताकर बेच डाली 4 अरब की शासकीय जमीन, तहसीलदार के प्रतिवेदन पर थाने में मामला दर्ज

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक शख्स बाइक पर बैठा है और सामने जलभराव है, वो बाइक को स्टार्ट करता है और नदी में गाड़ी को दौड़ा देता है, उसने पेट्रोल को हैंडल के ऊपर रखा है और साइलेंसर को भी ऊपर की तरफ रखा है, इससे पानी न पेट्रोल में जाएगा और न साइलेंसर में। उसके पीछे एक शख्स बैठता है और वीडियो रिकॉर्डिंग करने लगता है।

ये भी पढ़ें:यहां बड़ी संख्या में बनाया जा रहा था फर्जी आधार और …

अवनीष शरण ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘ऐसा कभी नहीं देखा, शानदार जुगाड़। (कोशिश करना खतरनाक हो सकता है.)’ हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि वीडियो कहां फिल्माया गया था, माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफ़ॉर्म पर कई लोगों ने बताया कि यह असम में दर्ज किया गया था – एक राज्य जो हाल ही में भारी बाढ़ का गवाह था।

ये भी पढ़ें: करोड़ों रुपए की ब्राउन शुगर के साथ अंतर्राज्यीय तस्…