The person was having fun in the water, saw something that flew away

Viral Video: पानी में मजे ले रहा था शख्स, अचानक सामने आ गया ये भयानक जीव, फिर क्या हुआ वीडियो में देखें

Young man's video viral: शख्स के ठीक पीठ पीछे एक सफेद रंग का सांप आते हुए दिखाई देता है, जिसक बाद वीडियो बना रही दोस्त तुरंत चीखती है कि पीछे एक सांप है। ये बात सुनते ही शख्स का चेहरा पीला पड़ जाता है और वो भागता हुआ पानी से बाहर निकलने लगता है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : October 22, 2022/8:29 pm IST

Young man’s video viral: अगर आप भी घूमने के लिए पहाड़ी इलाके में या नदी-झरनों में जाते हैं तो आपको भी सावधान हो जाने की जरूरत है। वैसे भी कहीं भी घूमने के लिए हमें हर वक्त थोड़ा अलर्ट रहकर अपनी ट्रिप के मजे लेने चाहिए। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि हालही में एक वीडियों सोशल मीडिया में वायरल हुआ है, जिसे देखकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे।

पुष्पा फेम श्रीवल्ली हो रही जमकर ट्रोल! फोटो शेयर कर मांग लिया ऐसा सजेशन, उड़ गए फैंस के होश

पानी में सफेद सांप देख उड़ गए होश

Young man’s video viral: इस वीडियो में आपक एक शख्स को पहाड़ों के बीच में एक झरने में गहरे पानी के अंदर नहाते हुए देख सकते है। शख्स के चेहरे से खुशी साफ-साफ झलक रही है। तब तक इसे भी इस बात का अंदाजा नहीं होता है कि इसकी ट्रिप पर पानी फिरने वाला है। शख्स के ठीक पीठ पीछे एक सफेद रंग का सांप आते हुए दिखाई देता है, जिसक बाद वीडियो बना रही दोस्त तुरंत चीखती है कि पीछे एक सांप है। ये बात सुनते ही शख्स का चेहरा पीला पड़ जाता है और वो भागता हुआ पानी से बाहर निकलने लगता है।

शो के दौरान चोटिल हुई ‘Big Boss’ की ये फेम, अब नहीं कर पाएंगी परफॉर्मेंस, तस्वीरें शेयर कर लिखा इमोशनल नोट

फैंस ने दिेए ऐसे रिएक्शन

Young man’s video viral: इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक 4.4 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इतना ही नहीं लाखों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है। कमेंट सेक्शन में भी लोग अपनी अलग-अलग सलाह देते नजर आए।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें