viral dance video

फ्रांस की सड़कों पर गूंजा “मेरा दिल ये पुकारे आजा “गाना, आप भी बच्ची का ये शानदार डांस परफॉर्मेंस देखकर कहेंगे… वाह

The song "Mera Dil Yeh Pukare Aaja" resounded on the streets of France :गाने पर जबरदस्त डांस का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है

Edited By: , December 7, 2022 / 06:45 PM IST

A girl dance video viral on social media : सोशल मीडिया में इन दिनों एक डांस वीडियो काफी ट्रेंड कर रहा है। जहां एक पाकिस्तानी लड़की आयशा द्वारा किये गए डांस का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। ” मेरा दिल ये पुकारे आजा ” गाना में आयशा के डांस मूव्स इतने शानदार थे कि लोग देखते ही रह गए। बता दें कि ये डांस आयशा ने एक शादी के फंक्शन में किया था। जिसकी वजह से आयशा रातों रात सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई। वही अब इस वायरल वीडियो का जादू अब विदेश में भी दिखने लगा है। हाल ही में एक बच्ची द्वारा ” मेरा दिल ये पुकारे आजा ” गाने पर जबरदस्त डांस का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े : Betul Borewell Rescue : तन्मय को बचाने के लिए रेस्क्यू टीम ने बदली अपनी रणनीति, अब ऐसे निकाला जाएगा बाहर

बच्ची का डांस देख लोग हुए हैरान

A girl dance video viral on social media ; यह वीडियो फ्रांस की सड़कों पर शूट किया गया है। जिसमे एक बच्ची हूबहू आयशा की तरह डांस करती नज़र आ रही है। सोशल मीडिया पर बच्ची का ये डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे लोग पसंद भी कर रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्ची फ्रांस के एक स्ट्रीट पर कैसे थिरक रही है. बैकग्राउंड में ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा’ गाना बज रहा है और बच्ची उसपर बिल्कुल उसी अंदाज में डांस कर रही है, जैसे पाकिस्तानी लड़की आयशा ने किया था. वह न सिर्फ डांस अच्छा कर रही है बल्कि उसने एक्सप्रेशन्स भी ऐसे गजब के दिए हैं कि कोई भी उसपर दिल हार बैठे।

यह भी पढ़े : गुजरात में भाजपा के लिए नया सिरदर्द! ​निर्दलीय बिगाड़ सकते है पूरा खेल, किसको मिलेगा अपक्ष उम्मीदवारों का साथ

विदेश की सड़को पर बजा ” मेरा दिल ये पुकारे आजा ” गाना

A girl dance video viral on social media : यह वीडियो रायना नाम के अकाउंट में शेयर किया गया है। जो कि बच्ची का नाम रायना (Raena) बताया जा रहा है। इंटरनेट की जनता भी बच्ची के इस डांस को देख कर तारीफों के पुल बांध रही है। इस के सोशल मीडिया में कई सरे वीडियो है। जिसे देखकर लगता है कि बच्ची को डांस का काफी शोक है। इसके साथ ही जिस तरह बच्ची ने दिल खोलकर सड़कों पर डांस किया है वो किसी कबीले तारीफ से कम नहीं है।