मकान मालिक की बेटी के बेड पर सो गया चोरी करने घुसा चोर, पुलिस ने जगाया तो फटी रह गईं आखें | The thief entered the landlord's daughter's bed to steal, the police were astonished when she woke up

मकान मालिक की बेटी के बेड पर सो गया चोरी करने घुसा चोर, पुलिस ने जगाया तो फटी रह गईं आखें

मकान मालिक की बेटी के बेड पर सो गया चोरी करने घुसा चोर, पुलिस ने जगाया तो फटी रह गईं आखें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : March 28, 2021/8:57 am IST

बैंकॉक। थाईलैंड में एक शख्स चोरी के इरादे से एक घर में घुसा लेकिन घऱ के अंदर का लक्जरियस माहौल देखकर उसका मन बदल गया। चोर ने घर के अंदर शानदार बेड और ऐसी लगा देखा तो वह चोरी छोड़कर वहां बिस्तर में सो गया। इत्तेफाक से वह घर एक पुलिस अधिकारी का था। घर में सो रहे चोर को पुलिस ने जगाकर गिरफ्तार किया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

read more: एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इस एक्ट्रेस को मारा धक्का, कहा- ‘औकात में रह’ , …

स्थानीय मीडिया के अनुसार, फेटाचुआन प्रांत के विचियन बुरि जिले के पुलिस अधिकारी जियाम प्रसर्ट के घर चोर रात 2 बजे घुसा था। उसने घर में घुस कर चोरी का सामान भी बांध लिया। इसी दौरान उसे नींद महसूस हुई। उसने कमरे में लगे एसी को चलाया और वहीं पर मौजूद बिस्तर में सो गया। घटना के वक्त घर का मालिक पुलिस अधिकारी दूसरे कमरे में सो रहा था। यह कमरा मालिक की बेटी का था।

read more: ऐक्ट्रेस दीया मिर्जा ने बताया क्यों छोटा हो रहा पुरुषों का लिंग, मा…

चोर ने चोरी के बाद सोचा कि शानदार बिस्तर है, एक छोटी नींद ले ली जाए, लेकिन वह गहरी नींद में सो गया। पुलिस अधिकारी जब सुबह जागा तो उसने देखा की कमरे का एसी चल रहा है। जबकि उसकी बेटी घर पर नहीं हैं। जब उसने कमरे के अदंर देखा तो वह चौंक गया। उसने देखा की एक अनजान शख्स उसकी बेटी के बेड पर कंबल ओढ़े आराम से सो रहा है।

read more: सेवा से रिटायर होने वाले कुत्तों, घोड़ों को पेंशन देगी सरकार, आम सहमति के लिए…

पुलिस अधिकारी ने जल्दी से बैकअप के लिए कॉल किया। पुलिस के मौजूदगी में घर का मालिक तुरंत कमरे में गया और उस शख्स को चिल्लाकर जगाया। इस दौरान एक पुलिस कर्मी उस घटना को कैमरे में कैद करता रहा। शख्स को शायद अंदाजा भी नहीं था कि, उसके साथ ऐसा हो जाएगा। पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर लिया।

<iframe width=”1600″ height=”900″ src=”https://www.youtube.com/embed/WfWQyhQfxsY” title=”YouTube video player” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>