पत्नी की अंतिम इच्छा सुन कर सिर पकड़ लिया पति.. कुछ दिनों बाद थम जाएगी सांसें

पत्नी की अंतिम इच्छा सुन कर सिर पकड़ लिया पति.. कुछ दिनों बाद थम जाएगी सांसें

पत्नी की अंतिम इच्छा सुन कर सिर पकड़ लिया पति.. कुछ दिनों बाद थम जाएगी सांसें

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : February 26, 2022/11:24 pm IST

Weird last wish:  एक पति और पत्‍नी की कहानी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। एक बीमार पत्‍नी जो इच्‍छा अपने पति के सामने रखती है, उसे सुनकर एक बार तो उसका पति भी चौंक जाता है। डॉक्टरों का कहना है कि महिला गंभीर रोग से जूझ रही है और उसकी जिंदगी में अधिक से अधिक 9 महीने बचे हैं। इसी बीच बीमार पत्‍नी, पति से कहती है कि उसकी अंतिम इच्‍छा है कि वह मरने से पहले अपने पूर्व प्रेमी के साथ एक बार सेक्‍स कर सके।

पढ़ें- आगरा में तीन दिन निशुल्क रहेगा ताजमहल.. आदेश जारी

रिपोर्ट के मुताबिक पति ने कहा है हम दोनों 10 साल से साथ हैं। पत्नी की जो बीमारी है, उसके कारण उसकी जिंदगी के केवल 9 महीने रहे गए हैं। मैंने कभी जिंदगी में नहीं सोचा था कि मैं उसके बिना रह सकता हूं।

पढ़ें- भारत ने फतह की धर्मशाला टी-20.. सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त.. श्रीलंका को 7 विकेट से शिकस्त

रिपोर्ट के मुताबिक, पति के पास जब हाल में उसकी पत्‍नी बैठी तो उसने कहा कि मेरी एक अंतिम इच्‍छा है। महिला ने कहा मैं अपने पूर्व प्रेमी के साथ सेक्‍स करना चाहती हूं। यह सुनकर महिला का पति हिल गया।

पढ़ें- रूस-यूक्रेन के बीच वॉर, युद्ध में फंसे MP-CG के सैकड़ों छात्र, कोई बंकर छिपा तो कोई बॉर्डर पर फंसा

पत्नी की बात सुनकर पति ने सिर पकड़ लिया और उसने अपना दुखड़ा सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वहीं उसने ये भी कहा कि उसे समझ नहीं आ रहा है कि वह क्‍या करे। इस पर कई लोगों ने मिलीजुली प्रतिक्रिया दी है।

पढ़ें- राज्य में समाप्ति की ओर बढ़ रहा कोरोना, आगामी त्योहार धूमधाम से मनाए जाएं- सीएम शिवराज

रिपोर्ट के मुताबिक, महिला चंद महीनों की मेहमान है, जिस बीमारी से वह ग्रस्‍त है, उसकी अंतिम स्‍टेज चल रही है। डॉक्‍टरों ने इस शख्‍स को बताया है कि महिला 4 से पांच महीनों तक व्‍हीलचेयर पर रहेगी। आठवें महीनें में वह बेडरिडन हो जाएगी।