The woman blew the senses of the addicts by lifting the beer glass

महिला ने दिखाई ऐसी दिलेरी, किया कुछ ऐसा कि उड़ गए नशेड़ियों के होश

महिला ने दिखाई ऐसी दिलेरी, ऐसा काम कर उड़ा दिए नशेड़ियों के होश The woman blew the senses of the addicts by lifting the beer glass

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : October 1, 2022/4:18 pm IST

 The Beer Glass: नई दिल्ली। कुछ लोग अपनी काबिलियत और हुनर से ऐसे हैरान कर देते हैं। जैसे की उसमें जान आ जाती हो, जैसे कि देखते ही सभी का सिर चकरा जाए। सोशल मीडिया ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां एक से एक हुनरमंदों से सामना हो ही जाता है। जो काम का अतिशय भार उठाकर भी ऐसा बैलेंस बनाते हैं जिसे देखकर कोई भी उनकी क्षमता को सलाम कर लेगा।

इंस्टाग्राम ladbible पर शेयर वीडियो में एक महिला को हाथ में बियर ग्लासेज का पहाड़ उठाकर लोगों के होश उड़ा दिए। एक रेस्टोरेंट में बियर सर्व करने के लिए 20 से ज्यादा ग्लासेस उठाकर मुस्कुराते हुए जाती दिखी तो लोग उसकी काबिलियत देख दंग रह गए। वीडियो को 1.64 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिले हैं।

Read more: सीएम ने की बड़ी घोषणा, छात्रों को जल्द कराएंगे फ्री हेलीकॉप्टर राइड, जानें कैसे? 

महिला वेट्रेस ने एक साथ उठाए 20 से ज्यादा बियर ग्लासेज
The Beer Glass: सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला रेस्टोरेंट के भीतर एक के ऊपर एक बीयर के ग्लासेज़ उठाकर सर्व करने जाती है, जो आसान नहीं है। उसके हाथों में बीयर ग्लासेस का अंबार देख रेस्टोरेंट में मौजूद लोग पलट-पलट कर उसे देखने लगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by LADbible (@ladbible)

Read more: प्रदेश के हर गांवों तक पहुंचेगी 5-जी सेवा, इस राज्य की सरकार ने किया ऐलान 

 The Beer Glass: जिसे देखने मात्र से लोग हैरान थे उतने ग्लासेज उठाने का लोग सोच भी नहीं सकते। लेकिन उस महिला को देख हर कोई हतप्रभ था। क्योंकि वो इतना भार उठाकर भी हंसते मुस्कुराते हुए आगे बढ़ रही थी। इसकी चाल भी डगमगाती हुई नहीं, बल्कि मस्त मतवाली थी। वो बहुत हंसते मुस्कुराते हुए अपने काम के भार को संभाल रही थी। जिसे देख लोगों की हैरानी और बढ़ रही थी।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers